whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हद से ज्यादा छोटी स्कर्ट पहनकर इवेंट में पहुंच गईं रकुल प्रीत सिंह, फिर होती रहीं असहज

02:51 PM Aug 21, 2022 IST | Ritu Shaw
हद से ज्यादा छोटी स्कर्ट पहनकर इवेंट में पहुंच गईं रकुल प्रीत सिंह  फिर होती रहीं असहज

मुंबई: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपनी अपकमिंग फिल्म कटपुतली के प्रमोशन में जुट गई हैं। क्राइम थ्रिलर इस मूवी में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, जो पुलिसवाले का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Advertisement

ऐसे में दोनों में मिलकर अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने में जुट गए हैं। शनिवार को रकुल (Rakul Preet Singh in Pink Outfit) को पिंक कलर के मिनी स्कर्ट, क्रॉप टॉप और मिनी ब्लेजर में स्पॉट किया गया, जिसमें पहनकर वो फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थीं।

गुलाबी रंग की आउटफिट में एक्ट्रेस दिख तो बेहद खूबसूरत रही थीं, लेकिन इवेंट के दौरान स्टेज पर वो थोड़ी असहज होती दिखीं। हर किसी की निगाहें रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh uncomfortable moment) पर ही टिकी हुई थीं ऐसे में उनकी असहजता कैमरे में भी कैद हो गईं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो बार-बार अपनी स्कर्ट को ठीक करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

https://www.instagram.com/tv/Chg3_kdvZWj/?utm_source=ig_web_copy_link

इस दौरान स्टेज पर रकुल के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी भी मौजूद थे। लेकिन ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान रकुल काफी परेशान और अनकम्फर्टेबल होती दिखाई दीं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रकुल कुर्सी पर बैठने के दौरान काफी परेशान और असहज नजर आ रही हैं।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/ChfSHzsstHn/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस का आउटफिट रिति राहुल शाह द्वारा डिज़ाइनर क्लोदिंग लेबल RSR की वॉडरोब से था। रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमेशा जीवन के गुलाबी पक्ष को देखें #cuttputlli 2 सितंबर को।” लेकिन उन्हें क्या पता था कि कार्यक्रम में ये आउटफिट उनके परेशानी का सबब बन जाएगा।

Xanax

) 375%; width:-webkit-calc(100% - 2px); width:calc(100% - 2px);">

फिल्म ‘कटपुतली’ की बात करें तो, ये ओटीटी प्लैटफॉर्म Disney+ Hotstar पर 2 सितंबर से स्ट्रीम होगी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो