whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'लॉरेंस बिश्नोई 5 साल का बच्चा था जब...', क्यों फूटा राम गोपाल वर्मा का गुस्सा?

Ram Gopal Varma Lawrence Bishnoi: बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई की 'लड़ाई' में कूद गए हैं। उन्होंने एक पोस्ट कर गैंगस्टर पर तंज कसा।
05:25 PM Oct 14, 2024 IST | Pushpendra Sharma
 लॉरेंस बिश्नोई 5 साल का बच्चा था जब      क्यों फूटा राम गोपाल वर्मा का गुस्सा
राम गोपाल वर्मा ने लॉरेंस बिश्नोई पर साधा निशाना।

Ram Gopal Varma Lawrence Bishnoi: मुंबई में पूर्व मंत्री रहे बाबा सिद्दीकी के मर्डर मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि उसने बाबा सिद्दीकी से सलमान खान की करीबी के चलते उनकी हत्या करवाई। लॉरेंस को सलमान खान का कट्टर दुश्मन माना जाता है। उसने बॉलीवुड स्टार के घर कुछ समय पहले फायरिंग भी करवाई थी। लॉरेंस से सलमान खान की दुश्मनी जोधपुर के काला हिरण शिकार मामले को लेकर बताई जाती है।

Advertisement

क्यों है लॉरेंस और सलमान की दुश्मनी? 

दरअसल, बिश्नोई समाज काले हिरण को लेकर काफी संजीदा है। उनका पशु प्रेम काफी चर्चित रहा है। वह काले हिरण को अपना भगवान मानते हैं। सलमान खान इसी मामले में जेल भी जा चुके हैं। ऐसे में लॉरेंस का कहना है कि सलमान खान ने बिश्नोई समाज का अपमान किया है। अगर वे माफी मांग लें, तो दुश्मनी खत्म हो जाएगी। हालांकि सलमान खान का कहना है कि वह किसी भी तरह के डर के आगे झुकने के लिए तैयार नहीं हैं। इस बीच मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई के पशु प्रेम पर तंज कस अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Advertisement

'लॉरेंस बिश्नोई 5 साल का बच्चा था'

राम गोपाल वर्मा का कहना है कि लॉरेंस बिश्नोई सिर्फ 5 साल का बच्चा था जब 1998 में हिरण मारा गया। बिश्नोई ने 25 साल तक अपनी नाराजगी बरकरार रखी और अब 30 साल की उम्र में वह कहता है कि उसके जीवन का लक्ष्य उस हिरण की हत्या का बदला लेने के लिए सलमान को मारना है। क्या पशु प्रेम अपने चरम पर है या भगवान अजीब मजाक कर रहे हैं?

Advertisement

ये भी पढ़ें: एक नहीं, दो लोगों पर चली गोली, बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में नया खुलासा

अब तक की सबसे हास्यास्पद कहानी

बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने ये पोस्ट एक पोस्ट को रीट्वीट करते हुए किया। उन्होंने कुछ समय पहले ही किए एक पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए लिखा- एक वकील जो गैंगस्टर बन गया है, एक सुपरस्टार को मारकर हिरण की मौत का बदला लेना चाहता है। उसने अपने 700 लोगों के गिरोह को फेसबुक के माध्यम से भर्ती किया था। वह आदेश देता है कि पहले एक बड़े राजनेता को मार दिया जाए जो स्टार का करीबी दोस्त है। पुलिस उसे पकड़ नहीं सकती क्योंकि वह जेल में सरकार के संरक्षण में है। उसका प्रवक्ता विदेश से बोलता है। अगर कोई बॉलीवुड राइटर इस तरह की कहानी लेकर आए तो उसे अब तक की सबसे अविश्वसनीय और हास्यास्पद कहानी लिखने के लिए मार खानी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें: यार तेरा गैंगस्टर है… Baba Siddique ही हत्या में शामिल आरोपी ने सोशल मीडिया पर बघारी थी शेखी!

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो