whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Baba Siddique मर्डर मिस्ट्री पर राम गोपाल वर्मा ने कसा तंज, बोले, 'ऐसी कहानी बॉलीवुड में लिखी जाती तो...'

Ram Gopal Varma Reacts On Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद राम गोपाल वर्मा ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे सनसनी मच गई है। उन्होंने अब एक बेहद बेबाक ट्वीट कर सीधे-सीधे पंगा ले लिया है।
02:06 PM Oct 14, 2024 IST | Ishika Jain
baba siddique मर्डर मिस्ट्री पर राम गोपाल वर्मा ने कसा तंज  बोले   ऐसी कहानी बॉलीवुड में लिखी जाती तो
Ram Gopal Varma Reacts On Baba Siddique Murder

Ram Gopal Varma Reacts On Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी की दशहरे की रात हत्या कर दी गई। बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी के कत्ल की जिम्मेदारी ले ली है। अभी तक इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि, पुलिस अभी भी इस मामले की तेजी से जांच कर रही है ताकि जल्द से जल्द बाकी आरोपी भी पकड़े जा सके। राज्य सरकार ने भी पुलिस को तेजी से जांच करने के आदेश दे दिए हैं। वहीं, दूसरी तरफ बाबा सिद्दीकी के निधन से उनका परिवार और बॉलीवुड जगत सदमे में हैं।

Advertisement

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर राम गोपाल वर्मा ने दिया रिएक्शन

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड और राजनीति की दुनिया में हडकंप मच गया है। ऐसे में अब बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का भी इस केस पर रिएक्शन सामने आया है। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने सीधे तंज कस्ते हुए ऐसा ट्वीट दागा है जिसके बाद हर किसी का अटेंशन उन्हीं के पोस्ट पर चला गया। पहले देख लेते हैं आखिर राम गोपाल वर्मा ने क्या लिखा है?

वायरल हुआ ट्वीट

डायरेक्टर ने ट्वीट कर लिखा, 'एक वकील जो गैंगस्टर बन गया, एक सुपरस्टार को मार हिरण की मौत का बदला लेना चाहता है और चेतावनी के तौर पर अपने 700 लोगों के गैंग को, जिसे उसने फेसबुक से भर्ती किया था, उन्हें आर्डर देता है कि पहले एक बड़े राजनेता को मार दो जो स्टार का करीबी दोस्त है। पुलिस उसे पकड़ नहीं पाती क्योंकि वो जेल में सरकार की प्रोटेक्शन में है और उसका स्पोकपर्सन विदेश से बोलता है। अगर कोई बॉलीवुड राइटर ऐसी स्टोरी लेकर आता तो वे उसे अब तक की सबसे अविश्वसनीय और हास्यास्पद कहानी लिखने के लिए पीटेंगे।'

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Anupamaa में एक साथ हुई 9 स्टार्स की एंट्री, 15 साल के लीप से बदल गई पूरी कहानी

कत्ल के बाद कसा तंज

अब राम गोपाल वर्मा ने इस ट्वीट में कहीं भी सलमान खान (Salman Khan) और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का नाम नहीं लिया। लेकिन उनके ट्वीट से साफ समझ आ रहा है कि यहां वो इन दोनों की दुश्मनी की बात कर रहे हैं। बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद उन्होंने बॉलीवुड और सरकार दोनों को ही निशाने पर ले लिया है। अब उनके इस ट्वीट के बाद क्या बवाल होता है वो देखना होगा।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो