whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan को भी Bishnoi को धमकाना चाहिए, राम गोपाल वर्मा ने भाईजान को दी काउंटर थ्रेट की सलाह

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को बिश्नोई से निपटने के लिए बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक खास नसीहत दी है। अब डायरेक्टर चाहते हैं कि एक्टर गैंगस्टर को धमकाएं।
12:24 PM Oct 16, 2024 IST | Ishika Jain
salman khan को भी bishnoi को धमकाना चाहिए  राम गोपाल वर्मा ने भाईजान को दी काउंटर थ्रेट की सलाह
Salman Khan Death Threat
Advertisement

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को बिश्नोई गैंग से इन दिनों कुछ ज्यादा ही खतरा है। पहले तो सलमान खान भी जानलेवा धमकियों को हलके में ले रहे थे। हालांकि, दो बड़े सेलिब्रिटीज के कत्ल के बाद अब भाईजान अलर्ट हो गए हैं। न सिर्फ सलमान खान और उनके परिवार को लॉरेंस बिश्नोई के खतरनाक होने का अहसास हो गया है, बल्कि मुंबई पुलिस भी अब पहले से ज्यादा सतर्क है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान की सुरक्षा को लेकर बेहद चिंता जताई जा रही है और वो सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं जो एक्टर की सेफ्टी सुनिश्चित करते हैं।

राम गोपाल वर्मा ने सलमान को दी नसीहत

दूसरी तरफ बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) कभी लॉरेंस बिश्नोई को लेकर तो कभी सलमान खान को लेकर टिप्पणियां कर रहे हैं। अब उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है जो सीधा सलमान खान के लिए है। डायरेक्टर ने अब सोशल मीडिया पर सलमान खान को टैग करके उन्हें खास सलाह दी है। इस मामले पर सलमान खान को क्या करना चाहिए अब ये राम गोपाल वर्मा ने उन्हें बताया है। चलिए देखते हैं डायरेक्टर ने भाईजान को क्या सलाह दी है।

काउंटर थ्रेट देने की कही बात

राम गोपाल वर्मा ने अपने हालिया पोस्ट में लिखा, 'मैं चाहता हूं कि सलमान खान-बिश्नोई को एक सुपर काउंटर थ्रेट दें नहीं तो ये टाइगर स्टार की कायरता की तरह लगेगा। सलमान खान का अपने फैंस के लिए ये कर्तव्य है कि वो बिश्नोई की तुलना में बड़े सुपर हीरो के रूप में उभरे हैं।' अब डायरेक्टर सीधे-सीधे चाहते हैं कि सलमान खान इस मामले पर एक्शन लें और बिश्नोई को धमकी देना शुरू कर दें। हालांकि, अगर एक्टर ऐसा करते हैं तो कुछ फैंस इम्प्रेस जरूर हो जाएंगे लेकिन ये कोई समझदारी का काम नहीं होगा।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan की सुरक्षा के लिए आम लोगों और मीडिया पर भी लगी रोक, उठाए गए सख्त कदम

बिश्नोई को डायरेक्टर ने बताया हीरो से ज्यादा गुड लुकिंग

अब राम गोपाल वर्मा के ट्वीट देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे वो इस सेंसिटिव मामले में बस मसल ढूंढ रहे हैं। उन्हें न तो सलमान की सेफ्टी की चिंता है और न तो हालात का गंभीरता का अहसास है। वो तो बस ट्वीट पर इस मामले को मजाक में उड़ा रहे हैं। आपको बता दें, इसके अलावा भी डायरेक्टर ने एक और ट्वीट कर लिखा है, 'अगर बड़े गैंगस्टर पर फिल्म बनती है, कोई भी फिल्म मेकर ऐसे शख्स को कास्ट नहीं करेगा जो दाऊद इब्राहिम या छोटा राजन जैसा दिखता हो, लेकिन यहां, मैं ऐसे एक भी फिल्म स्टार को नहीं जानता जो लॉरेंस बिश्नोई से ज्यादा गुड लुकिंग हो।'

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो