whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'रावण' को लेकर ये क्या बोल गए Ramayana के कास्टिंग डायरेक्टर? खड़ा हो सकता है बड़ा विवाद

Ramayana Casting Director On Ravana: रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने अब रावण को लेकर एक बेबाक बयान दे दिया है। उनके रावण पर दिए बयान से एक विवाद छिड़ सकता है।
07:18 PM Aug 21, 2024 IST | Ishika Jain
 रावण  को लेकर ये क्या बोल गए ramayana के कास्टिंग डायरेक्टर  खड़ा हो सकता है बड़ा विवाद
Ramayana Casting Director On Ravana

Ramayana Casting Director On Ravana: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही 'रामायण' (Ramayana) में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म जब से शुरू हुई है तभी से कंट्रोवर्सी में घिरी हुई है। पहले लोगों ने रणबीर कपूर के इस फिल्म में भगवान राम का किरदार निभाने पर विरोध किया था। जो इंसान शराब और सिगरेट पिता है वो अब भगवान राम का रोल प्ले करेगा ये लोगों को रास नहीं आ रहा था। खैर ये मुद्दा लोग धीरे-धीरे भूलने लगे थे कि अब ये नया मामला सामने आ गया है। अब 'रामायण' के कास्टिंग डायरेक्टर ने एक विवादित बयान दे दिया है।

मुकेश छाबड़ा ने रावण को लेकर दिया बड़ा बयान

इस फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने अब एक पॉडकास्ट इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी है जिसका असर फिल्म पर भी पड़ सकता है। बता दें, मुकेश छाबड़ा ने अब रावण को लेकर कंट्रोवर्शियल टिप्पणियां कर दी हैं। दरअसल, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से पॉडकास्ट के दौरान सवाल किया गया था कि फिल्म में रावण को कास्ट करते हुए उनके मन में क्या चल रहा था? और क्या उन्हें कास्टिंग करते हुए कोई बुरा संकेत मिला? इस सवाल का उन्होंने कुछ हटके ही जवाब दे दिया।

'प्यार में थे रावण'- मुकेश छाबड़ा

मुकेश छाबड़ा ने अपने जवाब में कहा कि उन्हें लगता है कि रावण प्यार में थे। उन्होंने कहा, 'यार वो भी तो प्यार में ही थे न। उन्हें बदला लेना था, लेकिन वो प्यार में भी थे। अगर हम उनके बारे में बात करें, जितना मैं रावण को समझता हूं, वो बुरे थे और वो बदला भी लेना चाहते थे। मगर वो साफ-साफ अपनी बहन से बेहद प्यार करते थे। उन्हें अपनी बहन के लिए जो करना था, वो उन्हें करना ही था।'

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर के स्टंटमैन की मौत का खुला राज, 3 महीने बाद हुआ चौंका देने वाला खुलासा

वायरल हुआ मुकेश छाबड़ा का जवाब

मुकेश छाबड़ा ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा, 'रावण अपनी जगह ठीक थे। ये एक वॉर थी और दोनों पक्षों का मानना ​​था कि वे सही पक्ष में थे। लेकिन आखिर में, रावण प्यार में थे। दोनों साइड प्यार में थी।' मुकेश छाबड़ा ने अपने बयान में कहा कि उन्हें 'रामायण' के बारे में ज्यादा बात करने से डर लगता है। बता दें, अब उन्होंने जो बयान दिया है उसके बाद लोग क्या कहेंगे ये तो देखने वाली बात होगी। हो सकता है कि लोग उनके नजरिए से सहमत न हों।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो