होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ranbir Kapoor ब्रांड न्यू कार में बैठ बने रियल 'एनिमल', गुस्सा देख लोग बोले- 'एटीट्यूड बहुत आ गया संभालके'

Ranbir Kapoor Looks Angry: रणबीर कपूर को हाल ही में बेहद गुस्से में स्पॉट किया गया है। एक्टर का ये भड़का हुआ अवतार देख सभी दंग हैं। वो बिल्कुल वैसे ही लग रहे हैं जैसे 'एनिमल' में लग रहे थे- एंग्री यंग मैन। लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर उन्हें इतना गुस्सा आ किस पर रहा है तो चलिए जानते हैं उनके इस गुस्से का क्या कारण है।
04:33 PM Apr 08, 2024 IST | Ishika Jain
Ranbir Kapoor ने पैपराजी को गुस्से में दिखाया 'एनिमल' अवतार
Advertisement

Ranbir Kapoor Looks Angry: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आते ही रणबीर कपूर ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। इन दिनों यूं तो रणबीर अपनी बेटी पर प्यार लुटा सुर्खियां बटोर रहे हैं। साथ ही वो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के केयरिंग हसबैंड भी बने नजर आ रहे हैं। इस पॉजिटिव इमेज के बीच आखिर ऐसा क्या हो गया कि वो अब ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं।

Advertisement

एंग्री मूड में दिखे रणबीर कपूर

सामने आए इस वीडियो में आपको इस सवाल का जवाब मिल जाएगा। दरअसल, एक्टर को हाल ही में अपनी ब्रांड न्यू लग्जरी कार में घूमते हुए देखा गया। रात के समय वो अपनी नई कार में घुमते दिख रहे थे, तभी पैपराजी ने उन्हें कैप्चर करना शुरू कर दिया। इस दौरान रणबीर कपूर का गुस्से वाला वो रूप देखने को मिला जो आज तक कैमरे में नहीं दिखा होगा। एक्टर काफी भड़के हुए थे और वो पैपराजी से नाराज भी दिख रहे हैं।

एक्टर को क्यों आया गुस्सा?

उनकी ये नाराजगी यूं ही नहीं है बल्कि ये तो इसलिए है क्योंकि पैपराजी उनकी कार के सामने आकर शूट कर रहे थे। इससे न सिर्फ उन्हें देरी हो रही थी बल्कि पैपराजी को भी इस हरकत से चोट आ सकती थी। ऐसे में रणबीर का लुक देखकर ही समझ आ रहा है कि वो कितने परेशान हैं। इस दौरान उनकी नाराजगी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है। फिर भी लोग उल्टा उन्हें ही ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने तो इस वीडियो को देख कमेंट किया, 'एटीट्यूड बहुत आ गया संभालके।' एक ने लिखा, 'घमंड है बेफिजूल का।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Tiger Shroff ने Disha Patani संग पैचअप रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, रिवील हुआ किस दिशा में जा रही जिंदगी?

लोगों ने कर दिया बेरहमी से ट्रोल

किसी ने लिखा, 'बहिष्कार करो सीधी सी बात है।' कोई बोला, 'इतना एटीट्यूड क्यों? मैं चाहता हूं कि मीडिया पोर्टलों में थोड़ा स्वाभिमान हो, उन्हें मीडिया की ताकत दिखाएं, बस थोड़ा-सा बहिष्कार करें और उन्हें अपनी जगह का पता चल जाएगा।' कोई बोला, 'इसे क्या हुआ?' एक ने तो उनके गुस्से को 'ओवर एक्टिंग' तक कह दिया है। कोई कहता दिखा, 'भाई का लफड़ा हो गया है। चिढ़ाओ मत... वर्ना पता होगा।' एक ने लिखा, 'वह नहीं चाहता कि उसकी फैंसी नई कार के पास कोई हो।' एक ट्रोलर बोला, 'अगर आप स्टारडम नहीं संभाल सकते तो इस इंडस्ट्री में मत रहिए। आप एक अद्भुत अभिनेता हैं। भगवान भला करे।'

Open in App
Advertisement
Tags :
Alia BhattRanbir Kapoor
Advertisement
Advertisement