whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Laapataa Ladies के बाद एक और बॉलीवुड फिल्म की Oscar में एंट्री, ZEE5 पर हो चुकी स्ट्रीम

Oscar 2024: रणदीप हुड्डा की फिल्म की ऑस्कर में ऑफिशियल एंट्री हो गई है। किरण राव की 'लापता लेडीज' के बाद अब भारत की एक और फिल्म को ऑस्कर में शामिल होने का मौका मिल गया है।
02:17 PM Sep 24, 2024 IST | Ishika Jain
laapataa ladies के बाद एक और बॉलीवुड फिल्म की oscar में एंट्री  zee5 पर हो चुकी स्ट्रीम
Oscar 2024

Oscar 2024: ऑस्कर अवार्ड 2024 में एक बार फिर भारत का परचम लहरा सकता है। हाल ही में गुड न्यूज मिली है कि किरण राव (Kiran Rao) की फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) की ऑस्कर 2024 में ऑफिशियल एंट्री हो चुकी है। अभी इस बात का जश्न चल ही रहा था कि इतने में एक और अच्छी खबर आ गई है। कुछ देर पहले ही ये जानकारी मिली है कि एक और भारतीय फिल्म ऑस्कर में एंट्री दर्ज करवाने में कामयाब हो गई है।

Advertisement

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की ऑस्कर में एंट्री

22 मार्च 2024 में रिलीज हुई रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' (Swatantrya Veer Savarkar) भी अब ऑस्कर की रेस में दौड़ेगी। अब इस रिपोर्ट को ऑफिशियली कन्फर्म भी किया जा चुका है। फिल्म के मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को ऑफिशियली ऑस्कर के लिए भेजा गया है। फिल्म का पोस्टर और क्लैपबोर्ड के साथ रणदीप हुड्डा, संदीप सिंह और फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित (Anand Pandit) की एक तस्वीर शेयर कर हुए अब इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है।

ऑफिशियल अनाउंसमेंट पर छाई खुशी

पोस्ट को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, 'सम्मानित और विनम्र! हमारी फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर को आधिकारिक तौर पर ऑस्कर के लिए सबमिट किया गया है। इस उल्लेखनीय प्रशंसा के लिए फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया को धन्यवाद। ये जर्नी अविश्वसनीय रही है और हम उन सभी के लिए बेहद आभारी हैं, जिन्होंने इस दौरान हमारा साथ दिया।' अब ये पोस्ट देखने के बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है। सभी लोग मेकर्स और रणदीप हुड्डा को बधाई दे रहे हैं। बता दें, इस फिल्म में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अहम किरदार में नजर आई थीं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai Bachchan का अटपटा हेयर स्टाइल वायरल, लोग बोले- ‘बालों से रोलर निकालना भूल गईं’

Advertisement

ZEE5 पर मौजूद है फिल्म

अगर आपने ये फिल्म अभी तक नहीं देखी है तो आप इसे तुरंत देख सकते हैं। दरअसल, सिनेमाघरों के बाद ये फिल्म ओटीटी पर भी दस्तक दे चुकी है। ZEE5 पर विनायक दामोदर सावरकर (Vinayak Damodar Savarkar) की बायोपिक स्ट्रीम हो चुकी है। तो आप भी फिल्म को ऑस्कर मिलने से पहले इस बायोपिक को देख लें। दूसरी तरफ अब सोशल मीडिया पर फिल्म के ऑस्कर में शामिल का जश्न मनाया जा रहा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो