whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हर साल सोशल मीडिया से ब्रेक लेती हैं Rani Chatterjee! बीते साल भी किया था कुछ ऐसा ही

Rani Chatterjee Break From Social Media: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है, लेकिन क्या वो हर साल ऐसा करती हैं?
11:35 AM Feb 16, 2024 IST | Nancy Tomar
हर साल सोशल मीडिया से ब्रेक लेती हैं rani chatterjee  बीते साल भी किया था कुछ ऐसा ही
Rani Chatterjee, image credit- instagram

Rani Chatterjee Break From Social Media: सोशल मीडिया पर फैंस को अपने चहेते सितारों के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट पोस्ट शेयर करते हैं, लेकिन जब वो थक जाते हैं या इससे बोर होने लगते हैं तो वो इससे ब्रेक ले लेते हैं। ऐसा ही कुछ अब भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने भी किया है, लेकिन अब लोगों के मन में सवाल है कि क्या रानी हर साल ऐसा करती है?

इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी जानकारी

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये जानकारी साझा की है। रानी ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैं बहुत बोर हो चुकी हूं, हर रोज एक ही रूटीन को फॉलो करते हुए, इसलिए मैं कुछ टाइम के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाना चाहती हूं। हालांकि मैं जल्दी ही वापस आउंगी, लेकिन तब जब मेरा मन होगा। इसके आगे उन्होंने लिखा कि मैं आप सबको बहुत मिस भी करूंगी, लेकिन मैं बस कुछ समय के लिए दिखना नहीं चाहती।

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

वहीं, अब रानी का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि हम आपको मिस करेंगे। दूसरे यूजर ने कहा कि विल मिस यू। तीसरे यूजर ने लिखा कि कुछ नए के लिए इसका होना जरुरी। एक और यूजर ने लिखा कि जल्दी वापस आना। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर्स इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

Rani Chatterjee

बीते साल भी लिया था ब्रेक

बता दें कि बीते साल भी रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा कि कुछ टाइम के लिए उन्हें सोशल मीडिया से ब्रेक की जरुरत हैं। अप्रैल के महीने में एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि कुछ दिन पोस्ट नहीं आएंगे। वहीं, अब फिर से रानी ने सोशल मीडिया से ब्रेक का ऐलान किया है। ऐसे में लोगों के मन में सवाल है कि क्या रानी हर साल सोशल मीडिया से ब्रेक लेती है।

Rani Chatterjee

लोगों को रानी की वापसी का इंतजार

लोग कयास लगा रहे हैं कि अपनी मेंटल हेल्श और खुद के लिए समय निकालने के लिए एक्ट्रेस हर साल सोशल मीडिया से ब्रेक लेकर अपनी फैमिली और खुद के साथ टाइम बिताना पसंद करती है। हालांकि इसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद कुछ नहीं कहा है। अब लोगों को रानी के जल्द सोशल मीडिया पर लौटने का इंतजार रहेगा। हालांकि देखने वाली बात होगी कि भोजपुरी क्वीन कब सोशल मीडिया पर वापसी करती है?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो