खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हर साल सोशल मीडिया से ब्रेक लेती हैं Rani Chatterjee! बीते साल भी किया था कुछ ऐसा ही

Rani Chatterjee Break From Social Media: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है, लेकिन क्या वो हर साल ऐसा करती हैं?
11:35 AM Feb 16, 2024 IST | Nancy Tomar
Rani Chatterjee, image credit- instagram
Advertisement

Rani Chatterjee Break From Social Media: सोशल मीडिया पर फैंस को अपने चहेते सितारों के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट पोस्ट शेयर करते हैं, लेकिन जब वो थक जाते हैं या इससे बोर होने लगते हैं तो वो इससे ब्रेक ले लेते हैं। ऐसा ही कुछ अब भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने भी किया है, लेकिन अब लोगों के मन में सवाल है कि क्या रानी हर साल ऐसा करती है?

Advertisement

इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी जानकारी

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये जानकारी साझा की है। रानी ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैं बहुत बोर हो चुकी हूं, हर रोज एक ही रूटीन को फॉलो करते हुए, इसलिए मैं कुछ टाइम के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाना चाहती हूं। हालांकि मैं जल्दी ही वापस आउंगी, लेकिन तब जब मेरा मन होगा। इसके आगे उन्होंने लिखा कि मैं आप सबको बहुत मिस भी करूंगी, लेकिन मैं बस कुछ समय के लिए दिखना नहीं चाहती।

Advertisement

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

वहीं, अब रानी का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि हम आपको मिस करेंगे। दूसरे यूजर ने कहा कि विल मिस यू। तीसरे यूजर ने लिखा कि कुछ नए के लिए इसका होना जरुरी। एक और यूजर ने लिखा कि जल्दी वापस आना। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर्स इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

बीते साल भी लिया था ब्रेक

बता दें कि बीते साल भी रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा कि कुछ टाइम के लिए उन्हें सोशल मीडिया से ब्रेक की जरुरत हैं। अप्रैल के महीने में एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि कुछ दिन पोस्ट नहीं आएंगे। वहीं, अब फिर से रानी ने सोशल मीडिया से ब्रेक का ऐलान किया है। ऐसे में लोगों के मन में सवाल है कि क्या रानी हर साल सोशल मीडिया से ब्रेक लेती है।

लोगों को रानी की वापसी का इंतजार

लोग कयास लगा रहे हैं कि अपनी मेंटल हेल्श और खुद के लिए समय निकालने के लिए एक्ट्रेस हर साल सोशल मीडिया से ब्रेक लेकर अपनी फैमिली और खुद के साथ टाइम बिताना पसंद करती है। हालांकि इसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद कुछ नहीं कहा है। अब लोगों को रानी के जल्द सोशल मीडिया पर लौटने का इंतजार रहेगा। हालांकि देखने वाली बात होगी कि भोजपुरी क्वीन कब सोशल मीडिया पर वापसी करती है?

Advertisement
Tags :
Rani ChatterjeeRani Chatterjee break from social media
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement