whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rani Chatterjee Birthday: पवन सिंह से लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर तक, रानी चटर्जी के इन विवादों ने बटोरी थीं सुर्खियां

Rani Chatterjee Birthday: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस जितनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ और विवादों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।
06:30 AM Nov 03, 2023 IST | Vandana Saini
rani chatterjee birthday  पवन सिंह से लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर तक  रानी चटर्जी के इन विवादों ने बटोरी थीं सुर्खियां
Rani Chatterjee Birthday (Photo Credit - Instagram)

Rani Chatterjee Birthday: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। आज के समय में रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर ओटीटी की दुनिया में शुमार है। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग किसी भी बॉलीवुड टॉप एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं। 3 नवंबर 1979 को मुंबई में जन्मी रानी चटर्जी मूल रूप से मुस्लिम परिवार से आती हैं। उनका असली नाम सबीहा शेख (Sabiha Shaikh) है, लेकिन फिल्मी दुनिया में एंट्री करने के बाद एक्ट्रेस ने अपना नाम बदल लिया था।

रानी चटर्जी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आई मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला' (Sasura Bada Paisawala) से की थी। यह रानी की पहली फिल्म थी और कमाल की बात यह है कि 30 लाख के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नौ करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। एक्ट्रेस अपने लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। साथ ही उन्होंने कुछ गानों को अपनी आवाज भी दी है, जिनमें 'ई चोली के खोलवा' और 'ससुरा में बांध केला' जैसे हिट गाने शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर इन छह फिल्मों में होगी जबर्दस्त टक्कर, लिस्ट में Shahrukh Khan की मूवी भी शामिल

विवादों में भी रहा Rani Chatterjee का नाम 

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Birthday) जितनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं उतनी ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं। सबसे ज्यादा सुर्खियां उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ अपने रिश्तों को लेकर बटोरीं थीं। हालांकि, रानी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बार साफ तौर बता चुकी हैं।

एक्ट्रेस ने कहा था, 'वह और पवन सिंह केवल कलाकार के तौर पर साथ काम करते हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं है', लेकिन दोनों का नाम सुर्खियों में तब आया था, जब एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर का नाम लिए बिना यह कहा था कि 'उन्होंने दो महीने तक एक भोजपुरी एक्टर को डेट किया था, जो उनके साथ साथ गाली-गलौज, मारपीट करता था, इसलिए उन्होंने ब्रेकअप कर लिया था'। इसके बाद दोनों को आज तक साथ काम करते हुए नहीं देखा गया।

रानी चटर्जी ने बॉलीवुड डायरेक्टर पर लगाए थे गंभीर आरोप

इसके अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बॉलीवुड के एक जाने-माने फिल्म निर्देशक और निर्माता पर भी कई गंभीर आरोप लगाए कर सनसनी फैला दी थी। यह निर्देशक कोई और नहीं, बल्कि साजिद खान (Sajid Khan) थे, जिनके बिग बॉस 16 में जाने से काफी विवाद भी हुआ था। रानी चटर्जी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, 'साजिद की टीम ने साल 2013 में आई फिल्म 'हिम्मतवाला' के समय मुझे संपर्क किया और मुझे मिलने के लिए अपने घर बुलाया'।
एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'उन्होंने मुझे इस फिल्म में 'धोखा-धोखा' आइटम सॉन्ग करने का ऑफर दिया, जिसके लिए मुझे शॉर्ट लहंगा पहनना होगा और अपनी टांगे दिखानी होंगी ऐसा कहा। मैं तब ज्यादा डर गई थी, जब उन्होंने मेरे से निजी सवाल पूछने शुरू किए। उन्होंने मेरे ब्रेस्ट का साइज पूछा। इसके बाद उन्होंने मेरे बॉयफ्रेंड से जुड़े सवाल किए और उसके साथ फिजिकल रिलेशन से जुड़े सवाल भी किए। उनके इन सवालों से मैं पूरी तरह से अनकंफर्टेबल हो गई थी और वहां से चली गई'।
Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो