whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फिनाले से पहले पकड़ा गया Ranvir Shorey का सबसे बड़ा झूठ, JioCinema पर रिलीज हुआ सबसे बड़ा सबूत

Ranvir Shorey Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में रणवीर शौरी ने भर-भरकर झूठ बोला है। उनकी चोरी अब जिओ सिनेमा पर पकड़ी गई है, जहां बिग बॉस ओटीटी 3 भी स्ट्रीम हो रहा है। चलिए जानते हैं उनका कौन-सा राज खुल गया है?
07:57 PM Aug 02, 2024 IST | Ishika Jain
फिनाले से पहले पकड़ा गया ranvir shorey का सबसे बड़ा झूठ  jiocinema पर रिलीज हुआ सबसे बड़ा सबूत
Ranvir Shorey Bigg Boss OTT 3

Ranvir Shorey Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में एक्टर रणवीर शौरी पूरा वक्त एक्टिंग ही करते हुए नजर आए हैं। उन्होंने पहले ही दिन स्टेज से ही ड्रामा शुरू कर दिया था और आखिरी मोमेंट तक वो अपने उसी किरदार में रहे। लोग रणवीर शौरी को पूरी तरह से रियल मान रहे थे लेकिन वो सिर से पांव तक फेक निकले। अब हम उन पर फेक होने का आरोप क्यों लगा रहे हैं? क्योंकि हमारे पास उनके खिलाफ सबूत है। रणवीर शौरी की चोरी फिनाले से पहले ही पकड़ी जा चुकी है।

रणवीर शौरी फिनाले से पहले हुए एक्सपोज

एक्टर अब ये शो नहीं जीत पाएंगे और इसका कारण है उनका वो झूठ जो वो जनता को पहले दिन से बोलते आ रहे हैं। आपने हर दूसरे दिन रणवीर शौरी के मुंह से ये बात सुनी होगी कि उनके पास काम नहीं है और वो बेरोजगार हैं। रणवीर ने जब शो में एंट्री ली थी तो उन्होंने अनिल कपूर (Anil Kapoor) के सामने स्टेज पर भी यही कहा था कि उनके पास काम नहीं था और बेटा भी एक महीने के लिए विदेश जा रहा था तो उन्होंने सोचा कि वो ये शो कर लें। इस शो से कम से कम पैसे तो मिलेंगे। इसके अलावा रणवीर ने एक बार ये भी बयान दिया था कि उन्हें ट्रॉफी में नहीं बल्कि शो की प्राइज मनी 25 लाख में दिलचस्पी है।

बीते साल आई 3 फिल्में

प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी रणवीर ने अपनी यही कहानी बेची। लेकिन अब लग रहा है कि सिम्पथी पाने के लिए बेरोजगार होने के दावे कर रहे थे जबकि सच तो ये है कि उनके पास काम था। आपको ये जानकार हैरानी होगी कि रणवीर शौरी साल 2023 में तीन फिल्मों में नजर आए थे जिनका नाम 'टाइगर 3', 'मुंबईकर' और 'एवरीबडी लव्स सोहराब हांडा' है। वहीं, इसी साल उनकी फिल्म Accident or Conspiracy: Godhra रिलीज हुई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के वो 5 फैसले जिन पर जमकर हुआ विवाद, फैंस भी हो गए खिलाफ

झूठा था बेरोजगारी का नाटक

इतना ही नहीं बेरोजगारी की बात कर रहे रणवीर शौरी की असली पोल तो अब खुद जिओ सिनेमा ने खोल दी है। बता दें, बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले से पहले ही रणवीर शौरी के अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट हो चुकी है। जल्द ही उनकी वेब सीरीज Shekhar Home रिलीज होने वाली है और अब इसका ट्रेलर भी जिओ सिनेमा पर जारी कर दिया गया है। 14 अगस्त को ये सीरीज रिलीज हो रही है। ऐसे में रणवीर का बेरोजगार होने वाला दावा खोखला है और ये बस एक सिम्पैथी कार्ड था।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो