whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर प्रेग्नेंट रैपर के क्रिप्टिक पोस्ट ने बढ़ाई यूजर्स की टेंशन, पति संग तलाक लेने की आ रही खबरें

Rapper Cardi B: मशहूर अमेरिकी रैपर कार्डी बी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। नेटिजंस इस पोस्ट को लेकर खूब बातें कर रहे हैं। साथ ही कयास लगा रहे हैं कि शायद ये पोस्ट उन्होंने अपने एक्स पति के लिए लिखा है।
12:57 PM Aug 11, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर प्रेग्नेंट रैपर के क्रिप्टिक पोस्ट ने बढ़ाई यूजर्स की टेंशन  पति संग तलाक लेने की आ रही खबरें
Rapper Cardi B

Rapper Cardi B: मनोरंजन जगत में एक तरफ जहां अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, तो दूसरी ओर टॉक ऑफ द टाउन में मशहूर अमेरिकी रैपर कार्डी बी को लेकर भी बातें हो रही हैं। हाल ही में कार्डी बी ने कुछ ऐसा खुलासा किया था, जिससे सुनकर कोई भी डर जाए। हालांकि इस बीच अब कार्डी ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर कार्डी ने ऐसा क्या शेयर कर दिया है?

कार्डी बी ने शेयर की फोटोज

दरअसल, कार्डी बी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। हालांकि सिंगर ने इस पोस्ट के साथ जो कैप्शन लिखा है, वो लोगों का ध्यान खींच रहा है। जी हां, पोस्ट को शेयर करते हुए कार्डी ने लिखा कि Time will tell. रैपर के पोस्ट के इस कैप्शन से लोगों का दिमाग हिल गया है। एक तरफ तो कार्डी के पति से तलाक लेने की खबरें आ रही हैं, तो दूसरी ओर सिंगर ने इस पर का कैप्शन लिखा है। अब यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि क्या सिंगर ने ये कैप्शन अपने अलग हो चुके पति के लिए लिखा है या फिर कोई और मसला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

यूजर्स ने बढ़ाई हिम्मत

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आपकी मैरिड लाइफ कैसी चल रही है, आप एक अच्छी मां हैं और ये सभी जानते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि कार्डी हमेशा से एक सुपरस्टार हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि वो बहुत अच्छी मां है। एक और यूजर ने लिखा कि कुछ भी हो, लेकिन कार्डी को सब जानते हैं और वो अपने तीसरे बच्चे के लिए भी कुछ अच्छा ही करेंगी। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

रैपर के साथ हुआ था हादसा

गौरतलब है कि हाल ही में रैपर कार्डी ने अपने साथ हुई एक बेहद बुरी दुर्घटना के बारे में बताया था। रैपर ने कहा कि था कि इस हादसे में वो अपने अजन्मे बच्चे को लगभग खो देती। हालांकि वो अब ठीक हैं और उन्होंने खुद के साथ हुई इस घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि इस हादसे के वक्त कैसे उन्होंने खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन फिर भी वो अपने-आपको बचा नहीं पाई और दुर्घटना का शिकार हो गईं।

यह भी पढ़ें- Jasmin Bhasin के क्रिप्टिक पोस्ट ने हिलाया यूजर्स का दिमाग, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो