whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Karan Johar को क्या हुआ? एक के बाद एक क्रिप्टिक पोस्ट देख बढ़ी फैंस की टेंशन

Karan Johar Cryptic Post: करण जौहर के लेटेस्ट पोस्ट ने सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है। डायरेक्टर ने कुछ ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद हर कोई तरह-तरह के कयास लगा रहा है। चलिए जानते हैं अब उन्होंने क्या कहा है?
01:02 PM Aug 11, 2024 IST | Ishika Jain
karan johar को क्या हुआ  एक के बाद एक क्रिप्टिक पोस्ट देख बढ़ी फैंस की टेंशन
Karan Johar Cryptic Post

Karan Johar Cryptic Post: मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के सोशल मीडिया पर उनका हालिया पोस्ट सबका ध्यान खींच रहा है। करण अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग्स लिख देते हैं, लेकिन उनका अंदाज कुछ ऐसा होता है कि लोग समझ नहीं पाते। ऐसे में एक बार फिर करण का क्रिप्टिक पोस्ट चर्चा में आ गया है। उन्होंने अब बताया है कि लोग जो कहते हैं उसका असली मतलब क्या होता है? करण ने अब कुछ सवाल उठाए हैं।

करण जौहर का पोस्ट वायरल

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा, 'वो चीजें जो हम बोल तो देते हैं लेकिन मानते नहीं... 1) तुम कैसे हो? (जैसे कि तुम्हें फर्क पड़ता है?) 2) जल्द ही मिलते हैं! (तुम उम्मीद करते हो कि ऐसा न हो) 3) बस फोन करने ही वाला था (फिर तुमने क्यों नहीं किया) 4) तुम बहुत अच्छे दिख रहे हो (बोटॉक्स बेबी) 5) ट्रैफिक में फंस गया था (मैं घर से ही लेट निकला थाI)' बता दें, करण जौहर ने जो पोस्ट शेयर किया है उससे कई लोग सहमत होंगे।

Karan Johar Cryptic Post

करण जौहर ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

इससे पहले भी लिखा था अटपटा पोस्ट

हालांकि, यहां उन्होंने ये किसके लिए लिखा है उसका खुलासा नहीं हुआ है। करण जौहर से किसने इस तरह के झूठ बोले हैं अब फैंस भी इसी सोच में पड़े हुए हैं। बता दें, इससे पहले भी करण ने कुछ ऐसा शेयर किया था जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया था। उन्होंने एक अजीब सी बात की थी जो लोगों को समझ नहीं आई। उनके पोस्ट में लिखा था, 'डिअर एपिक, अमेज और ये बीमार है... वर्बल अनएम्प्लॉयमेंट के समय में हमारी नौकरियां छीन लेना कैसा लगता है... योर्स ट्रूली, फैंटास्टिक और आउटस्टैंडिंग।'

यह भी पढ़ें: Kritika-Payal की कैसी हुई हालत? Bigg Boss से बाहर आते ही टूट गए ‘अरमान’!

फैंस को हुई चिंता

अब करण जौहर लगातार ऐसी बातें क्यों कर रहे हैं ये किसी को भी समझ नहीं आ रहा है। ऐसे में फैंस भी करण को लेकर टेंशन में हैं कि उनकी लाइफ में ऐसा क्या चल रहा है कि वो अजीब-अजीब सी बातें कर रहे हैं। उनके कुछ भी खुलकर न कहने की वजह से लोग भी कंफ्यूज हो गए हैं। अचानक ऐसा क्या हुआ कि उन्हें ये क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करने पड़े अब सभी फिलहाल यही सोच रहे हैं, लेकिन किसी को कोई कारण नहीं मिल रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो