खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

श्रीराम की भक्ति में डूबे Ravi Kishan, 500 से ज्यादा डांसर्स के साथ शूट हुआ 'अयोध्या के श्रीराम'

Ravi Kishan New Bhojpuri Song: हाल ही में अभिनेता ने म्यूजिक वीडियो अयोध्या के श्रीराम की शूटिंग की है, जिसको करने के बाद वह काफी खुश नजर आए। इस गाने का फिल्मांकम गोरखपुर में काफी बड़े स्तर पर किया गया है।
09:50 AM Oct 28, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: instagram
Advertisement

Ravi Kishan New Bhojpuri Song: रवि किशन सिनेमा की दुनिया के वह सितारे हैं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा से लेकर भोजपुरी जगत तक कई फिल्मों में काम किया है। रवि किशन भोजपुरी अभिनेता के साथ-साथ गोरखपुर से सांसद भी हैं। उनकी अदाकारी करने के स्टाइल के करोड़ों फैंस हैं। रवि किशन ने हर तरह के रोल में अपना टैलेंट साबित किया है। यही वजह है कि सिनेमाई दुनिया में जब भी रवि किशन सामने आए, उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस हमेशा तैयार रहे। हाल ही में अभिनेता ने म्यूजिक वीडियो अयोध्या के श्रीराम की शूटिंग की है, जिसको करने के बाद वह काफी खुश नजर आए। इस गाने का फिल्मांकम गोरखपुर में काफी बड़े स्तर पर किया गया है।

Advertisement

 

यह भी पढ़ें: Aamrapali की प्यार में मदहोश हुए Khesari Lal, गाने में दिखी दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री

 

Advertisement

500 से ज्यादा डांसर्स

रवि किशन के इस गाने को गोरखपुर के राजघाट में बड़े स्तर पर फिल्माया गया है। जिसमें डांस निर्देशक रिक्की गुप्ता के निर्देशन में मेगास्टार रवि किशन के साथ 500 से भी ज्यादा बैकग्राउंड डांसर इस प्रोजेक्ट में परफॉर्मेंस दे रहे थे। इतने बड़े स्तर पर एक वीडियो सॉन्ग को फिल्माने के अनुभव को शेयर करते हुए रिक्की गुप्ता ने बताया कि उन्हें रवि किशन को इस भक्तिमय गीत पर नृत्य कराकर काफी मजा आया। वहीं रवि किशन एक ऐसे अभिनेता हैं, जो किसी भी तरह के डांसिंग स्टेप को आसानी से फॉलो कर लेते हैं।

किसने गाया है यह गाना

दरअसल इस गाने के मेकर्स चाहते हैं कि जनवरी में अयोध्या में श्रीराम मंदिर का उद्धाटन होना है और इससे पहले इसकी शूटिंग और बाकी काम पूरा हो जाए। बता दें कि श्री मोंक्स एंटरटेंटमेंट के बैनर तले इस म्यूजिक वीडियो को बनाया गया है। वहीं इसके बोल लिखे हैं मीनाक्षी एसआर ने। इसमें म्यूजिक औ आवाज दी है माधव एस राजपूत ने। इसके प्रोडक्शन हेड अखिलेश राय हैं और सिनेमेटोग्राफर शकील रेहान खान हैं।

Advertisement
Tags :
ayodhya ke sriram shoot with 500 background dancersDevotional Song ayodhya ke sriramRavi KishanRavi Kishan New Bhojpuri Devotional SongRavi Kishan New Bhojpuri Songअयोध्या के श्रीरामरवि किशनरवि किशन का नया गाना
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement