मशहूर साउथ एक्टर Ravi Teja शूटिंग के दौरान घायल, करवानी पड़ी सर्जरी

Ravi Teja Surgery: साउथ एक्टर रवि तेजा के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है। एक्टर शूटिंग करते हुए चोटिल हो गए अब मामला इतना बिगड़ गया है कि बात सर्जरी तक पहुंच चुकी है।

featuredImage
Ravi Teja Surgery

Advertisement

Advertisement

Ravi Teja Surgery: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बेहद शॉकिंग खबर अभी-अभी सामने आई है। मशहूर साउथ एक्टर रवि तेजा के फैंस की चिंता बढ़ने वाली है क्योंकि रवि तेजा को लेकर अब जो रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं उसके मुताबिक एक्टर काफी परेशानियों में हैं। रवि तेजा को लेकर अब जानकारी सामने आई है कि एक्टर के साथ शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा हो गया। फिल्म की शूटिंग करते हुए वो घायल हो गए। अब अपनी अगली फिल्म के सेट पर उनको इंजरी हो गई है।

सेट पर घायल हुए एक्टर

'जीने नहीं दूंगा' (Jeene Nahi Doonga) फेम एक्टर रवि तेजा हाल ही में शूटिंग के दौरान चोटिल हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके दाहिने हाथ की मांसपेशी में चोट आई है। हालांकि, एक्टर ने दर्द पर ध्यान नहीं दिया और वो इसे नजरअंदाज करते रहे। अब चोट और दर्द को अनदेखा करने के चलते नौबत सर्जरी तक पहुंच गई है। कहा जा रहा है कि डॉक्टर्स ने एक्टर को आराम करने की सख्त हिदायत दी है। अब उन्हें बेड रेस्ट करने के लिए कहा गया है।

एक्टर की हुई सर्जरी

अब रवि तेजा की टीम की तरफ से इस खबर को कंफर्म भी कर दिया गया है। उन्होंने अब एक बयान जारी किया है और बताया है कि रवि तेजा को करीब 6 हफ्ते के लिए काम से दूर रहने को कहा गया है। जब तक वो पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते वो काम पर नहीं लौटेंगे। आपको बता दें, रवि तेजा ने फिल्म RT75 की शूटिंग के दौरान अपने हाथ की मांसपेशियों में खिंचाव महसूस किया, लेकिन फिर भी वो शूटिंग करते रहे। ऐसे में उनकी कंडीशन बिगड़ गई। बीते दिन एक्टर की यशोदा अस्पताल में सर्जरी हुई है।

यह भी पढ़ें: Kolkata Rape-Murder Case के बाद John Abraham ने लड़कों को दी चेतावनी, बोले- ‘मैं फाड़ दूंगा…’

बेड रेस्ट की मिली सलाह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी सर्जरी सक्सेसफुल रही और अब उन्हें कम से कम 6 हफ्तों के लिए बिस्तर पर ही आराम करने के लिए कहा गया है। हालांकि, एक्टर को शूटिंग के दौरान चोट कैसे लगी अभी तक उसका खुलासा नहीं हुआ है। वहीं, फैंस ये खबर सुनकर घबरा गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। दरअसल, रवि तेजा की साउथ में काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उनपर जान छिड़कते हैं।

Open in App
Tags :