होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इन 4 रियल कपल ने रील लाइफ में खूब किया रोमांस, स्पेशल केमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंस

Real Life Couples In Films: बॉलीवुड फिल्मों में जब-जब शादीशुदा कपल्स साथ आए हैं तो इनकी केमिस्ट्री से तूफान ही आया है। कोई भी जोड़ी स्क्रीन पर इनके सामने फीकी ही लगती है। तो चलिए जानते हैं किन-किन मैरिड कपल्स ने रील पर भी रोमांस फरमाया है।
07:44 PM Jul 07, 2024 IST | Ishika Jain
Real Life Couples In Films
Advertisement

Real Life Couples In Films: बॉलीवुड फिल्मों में जब तक रोमांस न हो ऑडियंस को मजा नहीं आता। चाहे एक्शन मूवी हो या फिर ड्रामा कहीं न कहीं मेकर्स रोमांस डाल ही देते हैं। वहीं, एक्टर्स भी रोमांस करते हुए सीन में जान फूंकते हैं। लेकिन जब रियल लाइफ जोड़ियां ऑन स्क्रीन इश्क लड़ाती हैं तो फैंस भी इनकी केमिस्ट्री देख दंग रह जाते हैं। कई बार आपने पर्दे पर रियल लाइफ कपल्स भी ऑन पॉइंट केमिस्ट्री देखी होगी। तो चलिए जानते हैं किस-किसको अपने रियल लाइफ पार्टनर के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करने का चांस मिला है।

Advertisement

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में इन दोनों ने पहली बार साथ स्क्रीन शेयर की थी। इसी फिल्म के सेट पर इनका रोमांस शुरू हुआ और फिल्म रिलीज होने से पहले न सिर्फ रणबीर और आलिया की शादी हो गई बल्कि फिल्म के प्रमोशन तक आलिया प्रेग्नेंट थीं। प्रमोशन के दौरान आलिया बेबी बंप के साथ नजर आ रही थीं। वहीं, रियल लाइफ में प्यार था तो ऑन स्क्रीन भी इनका मैजिक चल ही गया।

Advertisement

सैफ अली खान-करीना कपूर

सैफ अली खान और करीना कपूर की लव स्टोरी फिल्म 'टशन' के सेट से शुरू हुई थी। एक ही फिल्म के बाद दोनों ने अपना रिश्ता दुनिया के सामने कबूल भी कर लिया और फिर इनकी शादी हो गई। शादी के बाद भी इन दोनों ने साथ फिल्म में काम करने का मौका नहीं छोड़ा और फिल्म 'कुर्बान' में इनकी केमिस्ट्री के चर्चे पूरे देश में हुए।

अजय देवगन-काजोल

अजय और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की आइकोनिक जोड़ी है। जब भी ये दोनों रील लाइफ में साथ दिखते हैं तो इनकी रियल लाइफ केमिस्ट्री की झलक भी दिख ही जाती है। इन दोनों ने शादी के बाद 'ताण्हाजी', 'यू मी और हम' और 'वी आर फैमिली' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। हर बार इनका रोमांस देख फैंस भी इनके दीवाने हो गए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Vishal Pandey ने ‘भाभी 2’ पर फिर किया कमेंट, एक और भद्दा वीडियो वायरल

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय

'कुछ न कहो', 'धूम 2' और 'गुरु' में तो ऐश्वर्या और अभिषेक का रोमांस सभी ने देखा है। ये दोनों हर किरादर में बेहतरीन लगते हैं, लेकिन जब इनकी शादी हुई और उसके बाद जब ये स्क्रीन पर साथ दिखे तो एक अलग ही ऑरा क्रीट हो गया। फिल्म 'रावण' और 'सरकार राज' में तो इनकी केमिस्ट्री ने आग ही लगा दी थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisement
Advertisement