होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सूजी आंखें, मुंह पर चोटों के निशान; मशहूर एक्ट्रेस का पोस्ट देख घबराए फैंस

Reem Shaikh Face Injured: एक्ट्रेस रीम शेख की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप भी डर जाएंगे। एक्ट्रेस की आंखें सूजी हुईं और चेहरे पर चोटों के निशान दिखाई दे रहे हैं।
04:13 PM Sep 20, 2024 IST | Ishika Jain
Reem Shaikh Face Injured
Advertisement

Reem Shaikh Face Injured: पॉपुलर एक्ट्रेस रीम शेख ने हाल ही में एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर रिवील किया था कि उनके साथ एक हादसा हो गया। रीम के चेहरे पर इस दौरान चोटें आई हैं। हालंकि, एक्ट्रेस ने अपना चेहरा रिवील नहीं किया था। उन्होंने सिर्फ अपने चेहरे की एक झलक दिखाई थी, जिससे फैंस अंदाजा लगा सकते थे कि उनके चेहरे का क्या हाल हुआ होगा। वहीं, अब उन्होंने अपनी फेस इंजरी भी दिखा दी है। रीम का लेटेस्ट पोस्ट देख फैंस भी घबराए हुए हैं।

Advertisement

रीम को ये क्या हुआ?

एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में उनके फेस का ऐसा हाल दिख रहा है कि आप भी हैरान रह जाएंगे। एक एक्ट्रेस के लिए उसका चेहरा कितना मायने रखता है ये तो हर कोई जनता है। वहीं, रीम का अपना चेहरा देखकर क्या हाल हुआ होगा ये तो आप भी सोच सकते हैं। एक्ट्रेस ने अब हिम्मत जुटाकर फैंस को अपनी वो शक्ल दिखाई है जो शायद कोई सेलेब दिखाने की हिम्मत न कर पाता। उन्होंने अपनी बिगड़ी हुई शक्ल छिपाने की जगह अपनी चोट और बहादुरी को फ्लॉन्ट किया है।

एक्ट्रेस ने दिया हेल्थ अपडेट

सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की एक आंख किस तरह से सूजी हुई है। उनके आधे फेस पर चोटों के कई निशान मौजूद हैं। राहत की बात तो ये है कि अब उनकी हालत पहले से बेहतर है और अब एक्ट्रेस रिकवरी के रास्ते पर हैं। दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए रिम शेख ने फैंस को दिखाया है कि वो अब ठीक हो रही हैं। एक्ट्रेस के चेहरे से निशान धीरे-धीरे गायब हो रहे हैं। उनका चेहरा पहले से काफी बेहतर हो चुका है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को एक स्पेशल मैसेज भी दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ajay Devgn का बेटा हुआ घायल, Yug को अस्पताल लेकर गईं Kajol

सेलेब्स ने किया रिएक्ट

ये दोनों तस्वीरें पोस्ट करते हुए रीम ने लिखा, 'मैं ठीक हो गई हूं... कोई भी चीज उस महिला को नहीं तोड़ सकती जिसे भगवान से शक्ति मिलती है।' अब एक्ट्रेस के ठीक होने की खबर मिलने से फैंस भी खुश नजर आ रहे हैं और उनका भगवान में विश्वास देख उनकी तारीफ कर रहे हैं। विक्की जैन ने रिम के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, 'नाजुक लेकिन मजबूत। तुम पर गर्व है।' जिया शंकर ने कहा, 'वो मजबूत और सुंदर है।' इनके अलावा लाफ्टर शेफ की बाकी टीम और फैंस और सेलेब्स के भी ढेर सारे मोटिवेटिंग मैसेज देखने को मिल रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
REEM SHAIKH
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो