whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रील बनाने के चक्कर में गई इन इन्फ्लुएंसर्स की जान, कोई खाई से गिरा तो कोई बाइक से फिसला

Influencer Aanvi Kamdar Died: महाराष्ट्र की फेमस ट्रैवल इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार ने रील बनाने के चक्कर में अपनी जान गवा दी, जिससे अब सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर बहुत चर्चे हो रहे हैं। अन्वी रायगढ़ के पास एक 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं उन इन्फ्लुएंसर्स के बारे में जो ऐसे ही वीडियो बनाते हुए हादसों का शिकार हो गए।
02:39 PM Jul 18, 2024 IST | Himanshu Soni
रील बनाने के चक्कर में गई इन इन्फ्लुएंसर्स की जान  कोई खाई से गिरा तो कोई बाइक से फिसला
Influencer Aanvi Kamdar Died

Influencer Aanvi Kamdar Died: सोशल मीडिया पर अक्सर रील या वीडियो बनाने के चक्कर में लोगों की जान तक चली जाती है। अब महाराष्ट्र के पास रायगढ़ में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जहां अन्वी कामदार जो कि एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं वो महाराष्ट्र में रायगढ़ के पास एक 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी। झरने के पास एक रील बनाते वक्त अन्वी का पैर फिसला और उनकी जान चली गई। यानी जिस काम की वजह से वो जानी जाती थीं वहीं काम उनकी मौत की वजह बन गया। कुछ इसी तरह से कई नौजवान अपनी जान से हाथ धो चुके हैं। सोशल मीडिया स्टार्स जो एक गलती की वजह से अपनी जान से हाथ धो बैठे, चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ मामलों के बारे में।

चर्चित यूट्यूबर ‘टोचन किंग’ की मौत

इंस्टाग्राम रील बनाने का खुमार ‘टोचन किंग’ के नाम से जाने जाने वाले युवक पर भी भारी पड़ गया। इसी साल फरवरी में स्टंटबाजी के दौरान 22 साल के निशू की मौत हो गई। हरियाणा के पानीपत में ये हादसा हुआ था। सोशल मीडिया पर युवक काफी वायरल था और यट्यूब पर भी उसका चैनल था।

हादसे वाले दिन युवक के दोस्त उसका स्टंट करते का वीडियो बना रहे थे। वो अपने ट्रैक्टर को आगे से उठा कर पिछले टायरों पर बैलेंस बना रहा था, लेकिन इसी दौरान ट्रैक्टर पीछे की तरफ पलट गया और युवक स्टेरिंग और सीट के बीच में फंस गया। इस दौरान उसका सिर का सारा हिस्सा बाहर की तरफ आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

एक झटके में ऐसे खत्म हो गई चारों की जिंदगी

यूपी के अमरोहा में 1 महीना पहले 4 यूट्यूबर्स भी भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए, चारों की मौके पर मौत हो गई। ये चारों युवक बर्थडे सेलिब्रेट कर अमरोहा से बुलंदशहर से लौट रहे थे तभी उनकी कार सामने से आ रही बोलेरो से टकरा गई और एक ही झटके में चारों जिंदगियां खत्म हो गईं।

बाइक पर रील बनाता जा रहा था यूट्यूबर

शाहजहांपुर के थाना जलालाबाद में भी एक यूट्यूबर अपनी जान हथेली पर लेकर चल रहा था। रील बनाते समय एक यूट्यूबर का सर रेलिंग से टकरा गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। बाइक पर पीछे बैठा युवक का दोस्त भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था।

पॉपुलर व्लॉगर 'पूकूमोन' की मौत

सोशल मीडिया पर 'पूकूमोन' के नाम से मशहूर अरुणाचली व्लॉगर रूपची टाकू भी हादसे का शिकार हो गईं। दरअसल 26 साल की व्लॉगर किराए के घर में रहती थीं। पुलिस ने बताया कि इमारत की चौथी मंजिल से गिरने से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया था कि टाकू को कम दिखाई देता था इसलिए उसके साथ इतना बड़ा हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें: Abhishek Bachchan को क्यों पसंद आई तलाक की पोस्ट? सोशल मीडिया पर लोगों ने किया रिएक्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो