मां बनते ही शुरू हुआ Richa Chadha का स्ट्रगल, किस चीज से तंग आईं एक्ट्रेस?

Richa Chadha New Mom Struggles: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा मां बनने के बाद कुछ तकलीफों का सामना कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अब खुलासा किया है कि उन्हें किस चीज के साथ कॉम्प्रोमाइज करना पड़ रहा है।

featuredImage
Richa Chadha New Mom Struggles

Advertisement

Advertisement

Richa Chadha New Mom Struggles: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा हाल ही में मां बनी हैं। 16 जुलाई को ऋचा चड्ढा और अली फजल (Ali Fazal) एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं। अभी उनकी लाडली को दुनिया में आए कुछ ही वक्त हुआ है और एक्ट्रेस अभी से घबरा गई हैं। लगता है ऋचा चड्ढा अभी मां की जिम्मेदारियां सीख रही हैं और उनके लिए न्यू मॉम होने के नाते चीजें थोड़ी मुश्किल हो रही हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी मुश्किलों के बारे में खुद ही जिक्र किया है।

ऋचा चड्ढा बेटी की वजह से क्यों हैं परेशान?

ऋचा चड्ढा का लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट बता रहा है कि इस वक्त वो कितनी परेशान हैं। बता दें, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ऋचा चड्ढा खूबसूरत से गाउन में ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। वो बेहद बोल्ड पोज और एक्सप्रेशंस दे रही हैं। उनकी अदाएं देखकर कोई भी उन पर मर मिटेगा। अब अपनी ये हसीन तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने अपनी दुखभरी कहानी भी सुनाई है।

एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी स्ट्रगल स्टोरी

एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के कैप्शन में बताया है कि मां बनने के बाद उन्हें क्या सैक्रिफाइस करना पड़ रहा है। ऋचा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मैं अभी वापस आउंगी, आठ घंटे की बिना डिस्टर्ब किए हुए नींद का सपना देख रही हूं..। आप सभी को गुड नाईट। मुझे गुड मॉर्निंग। बाय। #NewMomStruggles #brainfogbegone #NoNinni।' एक्ट्रेस का पोस्ट देखकर साफ समझ आ रहा है कि वो अपनी नींद को कितना मिस कर रही हैं और सोने के लिए किस कदर तड़प रही हैं। मां बनने एक्ट्रेस के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन फिल्मों और सीरीज में दिखा रेप कांड का दर्द, रेपिस्ट को मिली ऐसी सजा दहल जाएगा दिल

फैंस ने दी खास सलाह

ऋचा चड्ढा अपनी बेटी के लिए अपनी नींद कुर्बान कर रही हैं। एक्ट्रेस का ये हाल देखकर अब उनके फैंस भी इस पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'ओह, आप एक शानदार मां हैं.. ये पल लंबे समय तक नहीं रहेंगे, जितना हो सके इनका आनंद लें.. बच्चे अपनी दिनचर्या में बहुत बिजी हो जाते हैं और आप खुद एक कामकाजी मां हैं, इसलिए जितना हो सके मातृत्व का आनंद लें.. ढेर सारा प्यार।' एक्ट्रेस कि एक फैन ने लिखा, 'तीन महीने के आसपास ये काफी बेहतर हो जाता है। धीरज रखो!! जब वो दिन में सोती है तो थोड़ी देर सो जाओ। अपना ख्याल रखना।' एक कमेंट आया, 'यह सचमुच कठिन है, लेकिन एक जिंदगी भर के मित्र, विश्वासपात्र और खासकर तब जब आपकी बेटी हो, ये सब इसके लायक है।'

Open in App
Tags :