whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ridhima Pandit के क्रिप्टिक पोस्ट से Shubman Gill पर उठे सवाल, किसके कहने पर शादी से किया इंकार?

Ridhima Pandit Cryptic Post: एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित का सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो गया है। एक्ट्रेस ने शादी की रूमर्स के बीच एक क्रिप्टिक नोट शेयर कर डाला है। इसके बाद से रूमर्स का सिलसिला फिर से शुरू हो गया। अब क्रिकेटर शुभमन गिल पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।
01:40 PM Jun 02, 2024 IST | Ishika Jain
ridhima pandit के क्रिप्टिक पोस्ट से shubman gill पर उठे सवाल  किसके कहने पर शादी से किया इंकार
Ridhima Pandit Cryptic Post

Ridhima Pandit Cryptic Post: टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) का नाम इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है। एक्ट्रेस की मशहूर क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) संग शादी की खबरों ने सभी को चौंका दिया है। अचानक खुद से 9 साल छोटे क्रिकेटर संग शादी की रूमर्स सुनकर खुद एक्ट्रेस भी हैरान रह गईं। हालांकि, एक्ट्रेस ने खुद दुनिया को सच बता दिया है कि दिसंबर में ये दोनों शादी करने वाले हैं ये सभी खबरें झूठी हैं। रिद्धिमा ने ये भी कहा कि वो शुभमन को पर्सनली जानती भी नहीं हैं।

शादी से इंकार के बाद क्या बोलीं रिद्धिमा पंडित?

एक तरफ एक्ट्रेस इन रूमर्स को झूठा बता रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ अब उनका एक क्रिप्टिक पोस्ट सामने आ गया है। सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले ही रिद्धिमा ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है जिसके बाद अब क्रिकेटर पर सवाल उठ रहे हैं। इसके अलावा रिद्धिमा पंडित के बयान पर भी लोग शक कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा लिख दिया है जिसके बाद अब फैंस के दिमाग की बत्ती जल गई है। अब एक्ट्रेस के पोस्ट को देखकर ऐसे कयास लग रहे हैं जैसे किसी ने उनसे शादी की खबरों पर इंकार करने के लिए कहा था।

एक्ट्रेस का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल

खुद रिद्धिमा पंडित ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं कभी भी चीजों को देखना बंद नहीं करूंगी और यह सोचूंगी कि आपको यह पसंद आया होगा।' अब उन्होंने ये पोस्ट किसके लिए लिखा है ये अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि, फैंस कयास लगा रहे हैं कि इस पोस्ट का शुभमन गिल से कनेक्शन है। ऐसा भी लग रहा है जैसे रिद्धिमा पंडित ने इस क्रिप्टिक पोस्ट के जरिए शादी की खबरों से इंकार करने की वजह बताई हो।

Ridhima Pandit Cryptic Post

रिद्धिमा पंडित ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande पति को छोड़ किसके साथ करने लगीं रोमांस? सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

क्या है पोस्ट का मतलब?

हालांकि, सच क्या है अभी इस पर टिप्पणी करना सही नहीं होगा। लेकिन फैंस भी कंफ्यूज हो गए हैं। एक तरफ तो एक्ट्रेस शुभमन गिल संग शादी की खबरों से इंकार कर रही हैं और दूसरी तरफ वो ऐसे क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रही हैं। ये देखकर फैंस अब इस पोस्ट में क्लू ढूंढ़ने लगे हैं। ये बात और है कि किसी को भी कुछ समझ नहीं आ रहा है। लेकिन अब एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने एक बार फिर रूमर्स को हवा दे दी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो