whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ritu Rathee ने पति संग मिटा दी सारी गलतफहमी? क्या Gaurav Taneja के लिए रखा करवा चौथ?

Gaurav Taneja Ritu Rathee: गौरव तनेजा और ऋतु राठी में अनबन चल रही थी और दोनों का रिश्ता नाजुक दौर से गुजर रहा था। अब इन दोनों ने क्या फैसला लिया है? इसका खुलासा करवा चौथ पर हुआ है।
05:02 PM Oct 20, 2024 IST | Ishika Jain
ritu rathee ने पति संग मिटा दी सारी गलतफहमी  क्या gaurav taneja के लिए रखा करवा चौथ
Gaurav Taneja Ritu Rathee

Gaurav Taneja Ritu Rathee: गौरव तनेजा और ऋतु राठी का रिश्ता सोशल मीडिया पर सभी की नजरों में बना हुआ है। हाल ही में कपल ने खुद फैंस को बताया था कि इनकी शादी टूटने की कगार पर है। ऋतु राठी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था, जिसमें वो प्रेमानंद महाराज के सामने अपनी शादीशुदा जिंदगी में चल रही समस्याएं लेकर पहुंची थीं। इसके बाद जब खूब बवाल हुआ तो ऋतु ने सामने आकर ये बात एक्सेप्ट की कि उनके और गौरव के बीच कोई विवाद है जिसे वो सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

ऋतु राठी ने गौरव तनेजा के लिए रखा व्रत?

ऋतु राठी ने ये तक कह दिया था कि अगर बात सुलझी तो ठीक है नहीं तो दोनों अलग हो जाएंगे। इसके बाद से इनके फैंस टेंशन में थे कि कपल की गलतफहमी दूर हुई या नहीं। दरअसल, इन दोनों ने इसके बाद सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चुप्पी बना ली थी। ऋतु तो वैसे भी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। ऐसे में फैंस ये जानने के लिए बेकरार हैं कि क्या ऋतु राठी ने गौरव तनेजा के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है या नहीं। अब उनके इस सवाल का जवाब खुद गौरव तनेजा ने दे दिया है।

गौरव ने वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

गौरव तनेजा ने बीते दिन अपनी और ऋतु की एक तस्वीर पोस्ट की थी और लोगों को सीधे-सीधे कहा था, 'जब तुम्हारे मां बाप ने तुम्हें अपने रिलेशन में नहीं घुसाया, तो हम कैसे घुसाएं।' अब इसके बाद लोगों को लगने लगा था कि शायद दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया था तभी तो गौरव ने वाइफ के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। वहीं, अब तो सबको उनका मैसेज क्लियर हो चुका है क्योंकि कुछ देर पहले गौरव ने एक नया वीडियो पोस्ट कर दिया है। जिसमें उनकी पत्नी करवा चौथ से पहले मेहंदी लगवाती हुई नजर आ रही हैं।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Vivian या Rajat किसे मिलेगा Bigg Boss के घर का कंट्रोल? आज रात Salman Khan के सामने होगा फैसला

सुधर गया गौरव और ऋतु का रिश्ता

गौरव इस वीडियो के वॉइस ओवर में कह रहे हैं कि 'प्रॉब्लम ये नहीं है कि बीवियां मेहंदी लगवाती हैं, लेकिन इसके बाद पतियों की रिस्पॉन्सिबिलिटी बन जाती है कि अपना नाम उसमें ढूंढें और जो नहीं ढूंढ पाता, उसकी तो बहुत लगती है।' अब एक बार फिर ये दोनों हंसी-मजाक करते हुए और अपने रिश्ता को चांस देते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो देखकर फैंस को भी यकीन हो गया है कि ऋतु राठी और गौरव तनेजा के बीच अब सब कुछ ठीक है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो