whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Varun Sood को हुआ 'Concussion', एक्टर का पोस्ट देख घबराए फैंस

Varun Sood Diagnosed With Concussion: 'रोडीज' और 'स्प्लिट्सविला' फेम एक्टर वरुण सूद ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्टर Concussion नाम की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट में इस बात की पुष्टि की है। इस खुलासे के बाद एक्टर के फैंस टेंशन में आ गए हैं।
02:39 PM May 21, 2024 IST | Ishika Jain
varun sood को हुआ  concussion   एक्टर का पोस्ट देख घबराए फैंस
Varun Sood Diagnosed With Concussion

Varun Sood Diagnosed With Concussion: मशहूर एक्टर वरुण सूद (Varun Sood) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अब एक्टर ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। उनका लेटेस्ट पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। एक्टर ने अब कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है जिसके बाद फैंस भी घबरा गए हैं। दरअसल, अब बात उनकी तबीयत पर आ गई है। वरुण ने खुलासा किया है कि उन्हें एक बड़ी इंजरी हो गई है। इस इंजरी का नाम ही कुछ ऐसा है जिसे आपने न तो शायद पढ़ा होगा और न ही कभी सुना होगा।

वरुण सूद को हो गई ये कौन-सी इंजरी?

कुछ देर पहले ही 'रोडीज' (Roadies) फेम एक्टर वरुण सूद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने फैंस को अपनी हालत के बारे में बताते हुए लिखा, 'हाय, मुझे Concussion है। किसी भी भी मैसेज का जवाब नहीं दे पाऊंगा, स्क्रीन पर न देखने की सलाह दी गई है। जल्द ही वापसी करूंगा!' अब उनका ये पोस्ट देख फैंस भी घबरा गए हैं। सब परेशान हैं कि आखिर अचानक वरुण सूद को क्या हो गया है। आखिर ये कौन-सी इंजरी है जिसके बाद एक्टर किसी से बात नहीं कर पा रहे हैं।

Varun Sood Diagnosed With Concussion

वरुण सूद ने किया शॉकिंग खुलासा

क्या है Concussion?

तो बता दें, Concussion ब्रेन में आई एक ऐसी चोट है जिसके बाद इंसान का दिमाग नॉर्मल तरीके से काम नहीं कर पाता। ये कभी सिर के बल जोर से गिरने या फिर किसी चीज से सिर टकराने के वजह आई चोट है। इसे माइल्ड ट्रॉमेटिक ब्रेन इंजरी (TBI) भी कहा जाता है। Concussion होने के बाद शख्स को अपने आस-पास की चीजों पर रिएक्ट करने में वक्त लग सकता है। उसे जवाब देने में देरी हो सकती है या वो कई बार ब्लैंक फील कर सकता है। इसके बाद मरीज को सिरदर्द, जी मिचलाना, बैलेंस बिगड़ना, स्तब्ध महसूस करना या फिर धुंधली छवि दिखने जैसी समस्याएं महसूस हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में हुआ बड़ा फेरबदल, प्रोमो में दिखा नया होस्ट; गुस्से में तमतमाए फैंस

टीवी और फिल्मों की दुनिया का बड़ा नाम हैं वरुण सूद

अब वरुण सूद को ब्रेन इंजरी कैसे हुई अभी तक इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ है। बता दें, वरुण 'रोडीज', 'स्प्लिट्सविला', 'खतरों के खिलाड़ी' और 'MTV ऐस ऑफ स्पेस' के अलावा कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वरुण को 'Ragini MMS Returns', 'Selfiee' और 'Jug Jugg Jeeyo' जैसी फिल्मों में देखा गया है। वरुण की पर्सनल लाइफ भी कुछ कम चर्चाओं में नहीं रही है। एक्टर की लव स्टोरीज पूरी दुनिया देख चुकी है। साथ ही हर बार उनका दिल कैसे टूटा उससे भी सभी वाकिफ हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो