खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Varun Sood को हुआ 'Concussion', एक्टर का पोस्ट देख घबराए फैंस

Varun Sood Diagnosed With Concussion: 'रोडीज' और 'स्प्लिट्सविला' फेम एक्टर वरुण सूद ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्टर Concussion नाम की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट में इस बात की पुष्टि की है। इस खुलासे के बाद एक्टर के फैंस टेंशन में आ गए हैं।
02:39 PM May 21, 2024 IST | Ishika Jain
Varun Sood Diagnosed With Concussion
Advertisement

Varun Sood Diagnosed With Concussion: मशहूर एक्टर वरुण सूद (Varun Sood) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अब एक्टर ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। उनका लेटेस्ट पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। एक्टर ने अब कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है जिसके बाद फैंस भी घबरा गए हैं। दरअसल, अब बात उनकी तबीयत पर आ गई है। वरुण ने खुलासा किया है कि उन्हें एक बड़ी इंजरी हो गई है। इस इंजरी का नाम ही कुछ ऐसा है जिसे आपने न तो शायद पढ़ा होगा और न ही कभी सुना होगा।

Advertisement

वरुण सूद को हो गई ये कौन-सी इंजरी?

कुछ देर पहले ही 'रोडीज' (Roadies) फेम एक्टर वरुण सूद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने फैंस को अपनी हालत के बारे में बताते हुए लिखा, 'हाय, मुझे Concussion है। किसी भी भी मैसेज का जवाब नहीं दे पाऊंगा, स्क्रीन पर न देखने की सलाह दी गई है। जल्द ही वापसी करूंगा!' अब उनका ये पोस्ट देख फैंस भी घबरा गए हैं। सब परेशान हैं कि आखिर अचानक वरुण सूद को क्या हो गया है। आखिर ये कौन-सी इंजरी है जिसके बाद एक्टर किसी से बात नहीं कर पा रहे हैं।

वरुण सूद ने किया शॉकिंग खुलासा

क्या है Concussion?

तो बता दें, Concussion ब्रेन में आई एक ऐसी चोट है जिसके बाद इंसान का दिमाग नॉर्मल तरीके से काम नहीं कर पाता। ये कभी सिर के बल जोर से गिरने या फिर किसी चीज से सिर टकराने के वजह आई चोट है। इसे माइल्ड ट्रॉमेटिक ब्रेन इंजरी (TBI) भी कहा जाता है। Concussion होने के बाद शख्स को अपने आस-पास की चीजों पर रिएक्ट करने में वक्त लग सकता है। उसे जवाब देने में देरी हो सकती है या वो कई बार ब्लैंक फील कर सकता है। इसके बाद मरीज को सिरदर्द, जी मिचलाना, बैलेंस बिगड़ना, स्तब्ध महसूस करना या फिर धुंधली छवि दिखने जैसी समस्याएं महसूस हो सकती हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में हुआ बड़ा फेरबदल, प्रोमो में दिखा नया होस्ट; गुस्से में तमतमाए फैंस

टीवी और फिल्मों की दुनिया का बड़ा नाम हैं वरुण सूद

अब वरुण सूद को ब्रेन इंजरी कैसे हुई अभी तक इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ है। बता दें, वरुण 'रोडीज', 'स्प्लिट्सविला', 'खतरों के खिलाड़ी' और 'MTV ऐस ऑफ स्पेस' के अलावा कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वरुण को 'Ragini MMS Returns', 'Selfiee' और 'Jug Jugg Jeeyo' जैसी फिल्मों में देखा गया है। वरुण की पर्सनल लाइफ भी कुछ कम चर्चाओं में नहीं रही है। एक्टर की लव स्टोरीज पूरी दुनिया देख चुकी है। साथ ही हर बार उनका दिल कैसे टूटा उससे भी सभी वाकिफ हैं।

Advertisement
Tags :
Varun Sood
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement