whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: कैसे चुने जाएंगे टॉप 5 से 4? जनता का गिफ्ट तोड़ेगा किसकी जीत का सपना?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस में आज किसके साथ क्या होने वाला है उसकी खबर आई है। टॉप 5 से कैसे 4 होंगे अब वो जानते हैं। किस तरह घर से एक सदस्य बेघर होगा वो रिवील हो गया है।
02:40 PM Aug 02, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3  कैसे चुने जाएंगे टॉप 5 से 4  जनता का गिफ्ट तोड़ेगा किसकी जीत का सपना
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले एपिसोड आने वाला है। कुछ ही घंटों में फैंस का इंतजार खत्म होगा। लेकिन हम आपको एपिसोड से पहले ही बता देंगे कि आखिर किसकी किस्मत का क्या फैसला होने वाला है। टॉप 5 में सना मकबूल, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक, नैजी और साई केतन राव ने अपनी जगह बनाई है। इन पांचों ने अब ग्रैंड फिनाले में एंट्री तो मार ली है, लेकिन टॉप 5 से टॉप 4 कैसे चुने जाएंगे अब उसका भी खुलासा हो गया है।

कैसे होगा टॉप 4 का सिलेक्शन?

जिओ सिनेमा के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से अब ग्रैंड फिनाले की एक झलक शेयर की गई है। अब आज के एपिसोड का नया प्रोमो जारी किया गया है। इसमें नजर आ रहा है कि ग्रैंड फिनाले में विनर की रेस से कैसे एक कंटेस्टेंट को बाहर किया गया है। बता दें, उनकी किस्मत का फैसला एक गिफ्ट करेगा। वैसे तो गिफ्ट्स जब भी मिलते हैं तो लोग खुश ही होते हैं, लेकिन इस बार ये गिफ्ट्स जहां बाकी लोगों की खुशियों में चार चांद लगाएंगे तो वहीं एक कंटेस्टेंट का दिल टूटने का कारण साबित होंगे।

एक बॉक्स से से टूट जाएगा जीत का सपना

दरअसल, टॉप 5 को एक-एक गिफ्ट थमाया जाएगा। ये गिफ्ट उन्हें जनता ने दिया है। यानी इसमें जनता का फैसला है। अब जनता के फैसले से घर के टॉप 4 चुने जाएंगे। इन बॉक्सेस में से एक में बैड न्यूज बंद है। यानी जहां सब टॉप 4 में जाएंगे तो एक बॉक्स की वजह से एक कंटेस्टेंट घर के मुख्य द्वार से बाहर आ जाएगा। इस बॉक्स को देखने के बाद सबके चेहरे का रंग उड़ गया है और हर किसी का डर उनके मुंह पर दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT के इन 5 कंटेस्टेंट्स ने Salman Khan के शो में भी लगाई छलांग, इस बार होगा कौन?

कौन हुआ टॉप 4 से बाहर?

हालांकि, प्रोमो में रिवील नहीं हुआ है कि टॉप 5 की पोजीशन पर कौन एविक्ट हुआ है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस गिफ्ट में जिसकी एविक्शन की बुरी खबर है वो साई केतन राव हैं। साई का सफर शो में यहीं खत्म हो जाएगा और वो ट्रॉफी से दूर हो जाएंगे। इसके अलावा कहा तो ये भी जा रहा है कि उनके बाद शो से बाहर होने का अगला नंबर कृतिका मलिक का है। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि कृतिका को लोग पसंद नहीं कर रहे और काफी ट्रोल किया जा रहा है बावजूद इसके वो साई को शो में पीछे छोड़कर आगे निकल गई हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो