whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'करीना की सलवार क्यों पहन ली?', वीडियो वायरल होते ही Saif Ali Khan हुए बुरी तरह से ट्रोल

Saif Ali Khan Trolled: सैफ अली खान अब वोट देने के लिए अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे। इस दौरान उनका एक वीडियो वायरल हुआ और वो लोगों के निशाने पर आ गए। सैफ के कपड़े अब उनकी ट्रोलिंग का कारण बने हैं। लोग उनके कपड़े देख अजीब-अजीब टिपण्णियां कर रहे हैं।
05:12 PM May 20, 2024 IST | Ishika Jain
 करीना की सलवार क्यों पहन ली    वीडियो वायरल होते ही saif ali khan हुए बुरी तरह से ट्रोल
Saif Ali Khan Trolled

Saif Ali Khan Trolled: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हाल ही में वोट डालने पहुंचे थे। इस कपल को पोलिंग बूथ के बाहर स्पॉट किया गया और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल, इस वीडियो में 2 ऐसी चीजें लोगों ने नोटिस कर लीं जिसके बाद अब ये दोनों चर्चा में हैं। लोग इस कपल को अब जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दोनों ने खुद ही लोगों को उन्हें ट्रोल करने का मौका दे दिया है। करीना जहां गिरने की वजह से सुर्खियों में छा गईं, वहीं उनके पति अपने कपड़ों के चलते लाइमलाइट बटोर गए।

सैफ के कपड़ों ने खींचा सबका ध्यान

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना जैसे ही कार से निकलीं तो गिरने वाली थीं। वहीं, उनकी साइड वाली सीट से उनके पति निकलकर आए तो सोशल मीडिया यूजर्स की नजरें सैफ अली खान के कपड़ों पर ठहर गईं। सैफ अली खान ने अब कुछ ऐसा पहना था जिसे देखने के बाद लोगों ने उनका जमकर मजाक बनाया है। कम्फर्टेबल फैशन के नाम पर सैफ अब पठानी सूट में नजर आए। इस दौरान उनका पजामा इतना अटपटा लगा कि लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया। अब सैफ के कपड़ों की वजह से करीना भी ट्रोलर्स के लपेटे में आ गई हैं।

ये क्या पहन आए सैफ?

एक ट्रोलर ने अब इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'पजामा और पैंट एक्सचेंज हो गई।' एक बोला, 'लगता है उन्होंने अपनी ड्रेस बदल ली हैं।' किसी ने बॉलीवुड सेलेब्स के लुक देखते हुए कहा, 'ये लोग सफेद कपड़े ऐसे पहन रहे हैं जैसे कोई भगवान को प्यारा हो गया हो।' एक ने लिखा, 'ड्रेस एक्सचेंज किया क्या इन लोगों ने?' दूसरा कमेंट आया, 'गलती से एक दूसरे के कपड़े पहन लिए क्या?' कोई बोला, 'सैफ की जीन्स करीना और करीना का पजामा सैफ ने पहना है।' कोई बोला, 'उसके कपड़े तो देखो!'

यह भी पढ़ें: Gauahar Khan को वोट डालने के बाद क्यों आया गुस्सा? गिरते-गिरते बचीं Kareena Kapoor

ट्रोलर्स उड़ा रहे खिल्ली

एक ट्रोलर ने कमेंट किया, 'मगर सैफ भाई ने करीना की सलवार क्यों पहन ली।' कोई कहता है, 'जींस और प्लाजो बदल गए।' अन्य यूजर ने कहा, 'वोट देने के लिए मौत के कपड़े क्यों पहने हैं?' कोई मजाक उड़ाते हुए बोला, 'दोनों ने एक दूसरे के पहन लिए।' वहीं, कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें सैफ के कपड़े काफी कम्फर्टेबल लगे। बता दें, अक्सर मेल एक्टर्स भी अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होते हैं। इनमें आमिर खान और रणवीर सिंह के नाम टॉप पर रहते हैं। वहीं, अब सैफ भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो