whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Salman Khan 58 साल की उम्र में भी क्यों हैं कुंवारे? पिता Salim ने खोला राज

Actor Salman Khan: सलमान खान ने आज तक शादी क्यों नहीं की अब इसका जवाब उनके पिता ने दिया है। सलमान खान के कुंवारे रहने का कारण सामने आ गया है। साथ ही सलीम खान ने ये भी बताया है कि उनके बेटी को शादी के लिए कैसी लड़की चाहिए।
07:50 PM Jun 24, 2024 IST | Ishika Jain
salman khan 58 साल की उम्र में भी क्यों हैं कुंवारे  पिता salim ने खोला राज
Actor Salman Khan

Actor Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) 58 साल के हो चुके हैं। अभी भी दबंग खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर बने हुए हैं। उनके अब तक अफेयर तो कई हुए लेकिन शादी नहीं हो पाई। कई बार शादी के करीब पहुंचकर भाईजान का घर बंसते-बंसते रह गया। एक्टर की सारी गर्ल फ्रेंड्स ने तो शादी कर ली लेकिन वो कुंवारे के कुंवारे रह गए। सलमान खान आखिर शादी क्यों नहीं कर रहे हैं? ये सवाल तो अक्सर ही उनसे पूछ लिया जाता है, एक्टर भले ही जवाब न दें लेकिन इस बार उनके पिता ने ये राज खोल दिया है।

सलमान क्यों नहीं करते शादी?

सलमान खान ने अब तक घर क्यों नहीं बसाया इसका खुलासा खुद सलीम खान (Salim Khan) ने किया है। साथ ही सलीम खान ने ये भी रिवील किया है कि सलमान खान को अक्सर कैसी लड़कियां पसंद आती हैं। सलीम ने अपने एक बयान में साफ कहा है कि सलमान को लड़कियां तो पसंद आ जाती है लेकिन वो बात शादी तक नहीं लेकर जाते। इसके पीछे क्या कारण हो सकता है वो भी रिवील हो गया है। सलीम खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

सलमान खान को चाहिए कैसी लड़की?

अपने एक पुराने बयान में सलीम खान ने बेटे सलमान को लेकर खुलकर बात की थी। उन्होंने खुलासा किया कि सलमान आसानी से रिलेशनशिप में तो आ जाते हैं लेकिन उनमें शादी करने की हिम्मत नहीं है। उनका स्वाभाव बेहद सिंपल है और वो आसानी से लड़कियों से अट्रैक्ट हो जाते हैं। लेकिन वो सभी लड़कियां जो सलमान खान की जिंदगी में आती हैं वो करियर को लेकर कॉन्शियस होती हैं। सभी को काम करना होता है और वो सब सलमान के लिए वो नहीं कर सकतीं जो उनकी मां करती है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT के घर से क्या जेल जाएंगी वड़ा पाव गर्ल? दर्ज हुई FIR, संगीन है मामला

पार्टनर में कौन-सी खूबी ढूंढते हैं सलमान?

सलीम का दावा है कि सलमान अपनी पार्टनर में अपनी मां की झलक ढूंढ़ते हैं और वो चाहते हैं कि उनकी वाइफ भी उनका और उनके बच्चों का वैसा ही ख्याल रखे जैसे उनकी मां रखती है। हालांकि, कोई भी लड़की वो सब नहीं कर सकती। ऐसे में सलमान खान हर बार अकेले ही रह जाते हैं। बता दें, कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय और संगीता बिजलानी संग सलमान खान का रिश्ता रहा है लेकिन हर बार उन्हें रिश्ते में दर्द ही मिला है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो