whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan हर रात पूछते हैं Zeeshan Siddique का हाल? Baba Siddique के कत्ल ने उड़ाई भाईजान की नींद?

Salman Khan: सलमान खान की बाबा सिद्दीकी के कत्ल के बाद नींद उड़ चुकी है और इस बात का खुलासा खुद जीशान ने किया है। बाबा सिद्दीकी के बेटे ने बताया है कि एक्टर के उनके पिता के साथ कैसे रिश्ते थे?
04:23 PM Oct 28, 2024 IST | Ishika Jain
salman khan हर रात पूछते हैं zeeshan siddique का हाल  baba siddique के कत्ल ने उड़ाई भाईजान की नींद
Salman Khan

Salman Khan: बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की जिस बेरहमी से हत्या हुई है हर कोई घबराया हुआ है। एक गैंगस्टर ने कई लोगों की नाक में दम करके रखा हुआ है। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) भी इस लिस्ट में शामिल हैं। बाबा सिद्दीकी के कत्ल के बाद लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर सलमान खान ही हैं। वो एक-एक कर कई बड़ी हस्तियों को मौत के घाट उतार चुका है। बिश्नोई गैंग अब इस ताक में बैठा है कि कब उसे मौका मिले और वो सलमान पर हमला करे। ऐसे में सलमान खान की भी नींद उड़ी हुई है।

Advertisement

बाबा सिद्दीकी के कत्ल के बाद क्या है सलमान का हाल?

अब बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी (Zeeshan Siddique) ने भी कुछ बताया है। आपको बता दें, अब जीशान सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने सलमान को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। जीशान सिद्दीकी ने ये भी रिवील किया है कि सलमान का उनके पिता के साथ कितना गहरा रिश्ता था? उन्होंने अब बताया है कि कैसे पिता के निधन के बाद खान परिवार उनके साथ खड़ा है और उन्हें हिम्मत दे रहा है।

हर रात क्या होती है सलमान और जीशान की बात?

बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने कहा, 'पिता जी और सलमान भाई तो हमेशा सगे भाई जितने ही क्लोज रहे हैं। पिता जी के जाने के बाद भाई ने बहुत सपोर्ट दिया है।' जीशान सिद्दीकी ने कहा है कि सलमान हमेशा उनका ध्यान रखते हैं और हर रात उनसे बात करते हैं। सलमान- जीशान सिद्दीकी को हर रात ये भी बताते हैं कि उन्हें नींद नहीं आ रही है। सलमान का सपोर्ट जीशान को हमेशा रहा है। यानी अब बाबा सिद्दीकी के कत्ल के बाद सलमान की नींद वाकई उड़ी हुई है। अब तो खुद जीशान सिद्दीकी इस बात को कन्फर्म कर चुके हैं।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में हुई हिंसा? क्या एक फीमेल कंटेस्टेंट से पिट गए Rajat Dalal?

तकलीफों में भी नहीं रुक रहे भाईजान

आपको बता दें, इतने दर्द और तकलीफ के बावजूद सलमान खान अपने काम से कोई समझौता नहीं कर रहे। वो बिग बॉस की शूटिंग भी कर रहे हैं और साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ और इमोशंस को भी मैनेज कर रहे हैं। सलमान खान धमकियों के बीच भी नहीं रुक रहे और सावधानी के साथ ही निकल रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो