whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Salman Khan ने दी फैंस को ईदी, अगली फिल्म की रिलीज डेट और टाइटल से उठा पर्दा

Salman Khan Film Announcement: सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। एक्टर ने अब फैंस को ईद का स्पेशल गिफ्ट दिया है। वैसे तो हर साल सलमान की फिल्म देखकर ही फैंस ईद मनाते हैं लेकिन इस बार फिल्म न सही तो अनाउंसमेंट ही सही। अब भाईजान के सभी फैंस उनका पोस्ट देख जश्न मना रहे हैं।
11:27 AM Apr 11, 2024 IST | Ishika Jain
salman khan ने दी फैंस को ईदी  अगली फिल्म की रिलीज डेट और टाइटल से उठा पर्दा
Salman Khan की अगली फिल्म की हुई अनाउंसमेंट, रिलीज डेट और टाइटल भी हुआ रिवील

Salman Khan Film Announcement: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने ईद के खास मौके पर अपने फैंस को बड़ा तोहफा दे दिया है। उन्होंने ईदी देते हुए फैंस के दिल की धड़कने बढ़ा दी हैं और सभी का दिन खुशनुमा बना दिया है। आज ईद के सेलिब्रेशन में दबंग खान ने चार-चांद लगा दिए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास अनाउंसमेंट की है। इस पोस्ट को देखने के बाद सभी लोग एक्साइटेड हो गए हैं। हो भी क्यों न अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा धमाका जो कर दिया है।

सलमान ने फैंस को दिया ईद का तोहफा

दरअसल, कुछ देर पहले सलमान खान ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म के टाइटल से पर्दा उठाते हुए इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। बीते दिन ही ऐसी खबर सामने आई थी कि सलमान खान ईद के त्योहार पर अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर सकते हैं और एक्टर ने वो वाकई कर दिखाया है। अब सलमान खान एक बार फिर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की फिल्म से बॉक्स ऑफिस हिलाने के लिए तैयार हैं।

कब रिलीज होगी सलमान की फिल्म?

बता दें, अब सलमान खान फिल्म 'सिकंदर' (Sikandar) में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म भी सलमान खान की बाकी फिल्मों की तरह ईद पर ही रिलीज होगी। लेकिन इस ईद पर नहीं बल्कि अगली ईद पर। उन्होंने फैंस को फिल्म की जानकारी देते हुए कहा है कि साल 2025 में ईद के मौके पर वो सबसे सिकंदर बनकर मिलने वाले हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कहा, 'इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) और 'मैदान' (Maidaan) को देखो और अगली ईद 'सिकंदर' (Sikandar) से आ कर मिलो... आप सभी को ईद मुबारक!'

यह भी पढ़ें: क्या Munawar Faruqui का एक बार फिर टूटा Khatron Ke Khiladi में आने का सपना? इस बार क्या है वजह?

ईद पर फिल्म न आने पर भी फैंस में भरा जोश

अब सलमान खान का ये पोस्ट देख सोशल मीडिया पर खुशी की लहर दौड़ गई है। वैसे भी फैंस इस ईद भाईजान की फिल्म को मिस कर रहे थे, ऐसे में उनका ये पोस्ट उनके चाहने वाले के लिए एक उम्मीद की किरण बनकर सामने आया है। अब सभी इस फिल्म के लिए और सलमान खान को सिकंदर बने देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। साथ ही इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट भी बयान कर रहे हैं। फैंस को सलमान खान को ईद की मुबारकबाद भी दी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो