होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Baba Siddique के घर बिना जान की परवाह किए पहुंचे Salman Khan, नम दिखीं भाईजान की आंखें

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी के घर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पहुंच चुके हैं। सलमान की खुद की जान खतरे में है और वो उसकी परवाह किए बिना बाबा सिद्दीकी के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर आए हैं।
05:31 PM Oct 13, 2024 IST | Ishika Jain
Baba Siddique Murder
Advertisement

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी के कत्ल के बाद आज उनका अंतिम संस्कार होना है। एक-एक कर तमाम सेलिब्रिटीज और राजनेता बाबा सिद्दीकी के घर पहुंच रहे हैं। इस हादसे ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। हर कोई स्तब्ध और इमोशनल नजर आ रहा है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सरकार पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। साथ ही सलमान खान (Salman Khan) को लेकर भी सभी की चिंता बढ़ गई है।

Advertisement

बाबा सिद्दीकी को आखिरी बार देखने पहुंचे सलमान खान

दरअसल, बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने ले ली है। हालांकि, इस पोस्ट की ऑथेंटिसिटी की मुंबई पुलिस अभी भी जांच रही है। वहीं, इस पोस्ट में एक बार फिर सलमान खान का नाम देखकर फैंस भी घबराए हुए हैं। इस हादसे के बाद से सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भी सिक्योरिटी के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं। साथ ही लोगों पर भी सलमान के घर जाने पर रोक लगा दी गई है। सलमान भी शूटिंग रोककर घर बैठे हैं।

भारी सिक्योरिटी के साथ दिखे सलमान खान

एक्टर ने बाबा सिद्दीकी के निधन के बाद काम भी बीच में ही छोड़ दिया। अब ऐसा लग रहा था कि सलमान धमकी मिलने के बाद तो घर से नहीं निकलेंगे लेकिन भाईजान को कौन रोक सकता है। वो किसी से नहीं डरने वाले। ऐसे में अपनी दोस्ती का फर्ज निभाने सलमान खान एक बार फिर बाबा सिद्दीकी के घर पहुंच गए हैं। अब सलमान खान की कार को बाबा सिद्दीकी के घर में जाते हुए देखा गया है। बता दें, सलमान खान यूं ही नहीं आए। उनके पीछे-पीछे ढेर सारी सिक्योरिटी भी देखने को मिली। सलमान की सुरक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है और न ही कोई ढील बरती जा रही है। इस बात का सबूत हैं वो वीडियो जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Eisha Singh और Alice Kaushik की दोस्ती में 1 हफ्ते बाद ही आई दरार, टूट जाएगी Bigg Boss 18 की तिकड़ी?

भीड़ में फंसे सलमान खान

बता दें, सलमान खान को भी लॉरेंस बिश्नोई से खतरा है। ऐसे में उनकी सिक्योरिटी से कोई समझौता नहीं किया जा रहा है। आपको बता दें, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं। सलमान को देखते ही बाबा सिद्दीकी के घर के बाहर भीड़ जुट गई जिसके चलते उनके लिए थोड़ी मुश्किल हुई। बड़ी मशक्कत के साथ सलमान खान अपनी गाड़ी तक पहुंचे और इस दौरान उनके चेहरे पर मायूसी और गुस्सा साफ झलक रहा था। इस दुखद वक्त में भी जिस तरह से पैपराजी और लोग बर्ताव कर रहे हैं वो सलमान को पसंद नहीं आ रहा है

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddique Murder
Advertisement
Advertisement