चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 आएगा या नहीं? मेकर्स ने ऑफिशियली तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss OTT 3 Announcement: सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर अब मेकर्स ने फैंस के सभी जरूरी सवालों के जवाब दे दिए हैं। उन्होंने रिवील कर दिया है कि शो आने वाला है या फिर इसे अगले साल के लिए टाला जा रहा है। अब एंडेमोल ने अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट में क्या कहा है चलिए जानते हैं।
01:35 PM Apr 16, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3 होगा पोस्टपोन या ऑन एयर? मेकर्स ने जारी की स्टेटमेंट
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Announcement: सलमान खान (Salman Khan) के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर काफी बज्ज बना हुआ है। एक तरफ बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में शामिल हो सकते कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। तो दूसरी तरफ इस शो के ओटीटी वर्जन को लेकर भी अफवाहों का बाजार गर्म है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) आएगा या नहीं ये सवाल फैंस को बेचैन कर रहा है। पहले तो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल हो सकते सेलिब्रिटीज के नाम की लिस्ट भी सामने आ गई थी लेकिन बाद में एक बैड न्यूज ने फैंस को मायूस कर दिया।

Advertisement

ओटीटी सीजन 3 आएगा या होगा पोस्टपोन?

दरअसल, हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया कि सलमान खान का 'बिग बॉस ओटीटी 3' इस साल नहीं आने वाला और मेकर्स ने इस शो को पोस्टपोन करने का मन बना लिया है। कहा गया कि शो से जुड़े किसी करीबी सूत्र ने इस खबर को कन्फर्म किया है और उसके पीछे की वजह भी रिवील की है। इस शख्स ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेकर्स को डर है 'बिग बॉस 17' और 18 के बीच अगर 'बिग बॉस ओटीटी 3' आएगा तो फैंस शो से बोर हो जाएंगे और इसका असर TRP पर भी पड़ सकता है। ऐसे में कहा गया कि उन्होंने शो न लाने का फैसला ले लिया है।

मेकर्स ने दिया ऑफिशियल स्टेटमेंट

हालांकि, इस पर कोई भी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया था। ऐसे में फैंस भी कंफ्यूज थे कि सच क्या है। लेकिन अब सच्चाई सामने आ गई है। लम्बे इंतजार के बाद अब आखिरकार बिग बॉस के मेकर्स ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर दिया है। उनके इस पोस्ट में फैंस को क्लैरिटी मिल जाएगी। बता दें, मेकर्स ने अब बिग बॉस लवर्स को गुड न्यूज दे दी है। इस शो को कैंसिल नहीं किया गया है। एंडेमोल (Endemol) ने एक पोस्ट शेयर कर 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। साथ ही ये भी कंफर्म कर दिया है कि ये सीजन भी सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Padma Shri से सम्मानित मशहूर सिंगर का हुआ निधन, म्यूजिक इंडस्ट्री पर छाए गम के बादल

दर्शकों से पूछे सवाल

मेकर्स ने इस दौरान फैंस से भी सवाल किया है कि क्या वो एंटरटेनमेंट और ड्रामा के लिए तैयार हैं? साथ ही उन्होंने दर्शकों से एक और सवाल किया है कि इस सीजन में वो किसे देखना चाहते हैं? यानी मेकर्स चाहते हैं कि ऑडियंस खुद अपनी राय दें कि इस घर में वो किस सेलिब्रिटी को कैद देखना चाह रहे हैं। खैर इस पोस्ट से शो के फैंस के चेहरों पर मुस्कान आ गई है। अब तो बस शो की ओपनिंग डेट का ही इंतजार है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Salman Khan
Advertisement
Advertisement