whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या Bigg Boss 18 में होगी Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री? एक्ट्रेस ने खुद तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss 18 Contestants: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड को 'बिग बॉस 18' में अप्रोच किए जाने की खबरें सामने आ रही हैं। अब वो शो में आएंगी या नहीं उसका भी खुलासा हो गया है।
03:51 PM Aug 25, 2024 IST | Ishika Jain
क्या bigg boss 18 में होगी salman khan की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री  एक्ट्रेस ने खुद तोड़ी चुप्पी
Bigg Boss 18 Contestants

Bigg Boss 18 Contestants: 'बिग बॉस 18' की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। ये शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। कई सेलेब्स के नाम अब तक सामने आ चुके हैं जो शो में शामिल हो सकते हैं। इन्हीं में एक नाम बिग बॉस के होस्ट यानी एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड का भी है। दरअसल, काफी समय से मीडिया रिपोर्ट्स इस बात का दावा कर रही हैं कि मेकर्स इस शो के लिए एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) को अप्रोच कर रहे हैं। अब क्या वो वाकई शो में आने के लिए राजी हैं या नहीं? इस बात का खुलासा खुद सोमी अली ने कर दिया है।

क्या सोमी अली करेंगी बिग बॉस 18?

सोमी अली ने आखिरकार इस मामले पर चुप्पी तोड़कर अपना बयान दे दिया है और सब चीजें क्लियर कर दी हैं। अब जो खबर सामने आ रही है वो सुनकर फैंस का दिल टूट सकता है। दरअसल, लोग ये उम्मीद लगा बैठे थे कि जब सोमीअली इस शो का हिस्सा बनेंगी तो उन्हें शो में खूब मसाला मिलेगा। वैसे भी सोमी अक्सर सलमान खान पर सरेआम संगीन आरोप लगाती हैं। ऐसे में अगर वो आमने-सामने होते तो फैंस को भी पता चल जाता कि कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ?

एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

हालांकि, अब सोमी अली ने इन रूमर्स पर चुप्पी तोड़ते हुए साफ कर दिया है कि उनके 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेने की सभी रिपोर्ट्स झूठी हैं। सोमी ने अपने बयान में कहा है कि वो नॉन-प्रॉफिट संगठन को छोड़कर ऐसे किसी शो का हिस्सा नहीं बन सकती जो इतने लम्बे समय तक चलता हो। एक्ट्रेस ने कहा कि वो बेहद रेस्पेक्ट के साथ ये कहना चाहती हैं कि उन्होंने आज तक इस शो का एक भी एपिसोड नहीं देखा है और उन्हें इसके बारे में कोई आईडिया नहीं है।

यह भी पढ़ें: गांव में छोटे से घर में रहने वाली मशहूर यूट्यूबर ने खरीदी नई गाड़ी, Bigg Boss में किया था खूब बवाल

झूठी निकली अफवाह

सोमी अली बोलीं कि मैंने सुना है ये शो स्क्रिप्टेड है और मैं इसमें हिस्सा लेने वाली हूं। हालांकि, मैंने कभी भी इस बारे में शो से जुड़े किसी भी व्यक्ति से ये बात नहीं की है। सोमी अली का दावा है कि वो इस तरह के शो में कभी पार्टिसिपेट नहीं करेंगी चाहे मेकर्स उन्हें कांटेक्ट ही क्यों न करें। ऐसे में उनके शो में शामिल होने की सभी खबरें झूठी हैं और ये सब TRP बढ़ने के लिए फैलाई गई हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो