whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड करना चाहती थीं Bigg Boss होस्ट, मेकर्स ने कर दिया Ghost

Bigg Boss Host: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है। एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड ने बिग बॉस के मेकर्स के सामने एक डिमांड रखी थी, लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस को इग्नोर कर दिया।
03:37 PM Sep 17, 2024 IST | Ishika Jain
salman khan की एक्स गर्लफ्रेंड करना चाहती थीं bigg boss होस्ट  मेकर्स ने कर दिया ghost
Bigg Boss Host

Bigg Boss Host: सलमान खान का शो 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) जल्द ही टीवी पर वापसी कर रहा है। हाल ही में अपकमिंग सीजन का प्रोमो वीडियो जारी कर मेकर्स ने शो का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। फैंस अब इस शो के आने की एक्साइटमेंट में झूमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, कहा जा रहा है कि बिग बॉस में इस बार सलमान खान की एक एक्स भी नजर आ सकती हैं। भाईजान की ये एक्स कोई और नहीं बल्कि सोमी अली (Somy Ali) हैं। सोमी अली आए दिन अपने बयानों से सुर्खियां बटोर लेती हैं।

Advertisement

सोमी अली ने जताई थी बिग बॉस होस्ट करने की ख्वाहिश

ऐसे में अब उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में इस शो को लेकर खुलकर बात की है और कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं। सोमी 'बिग बॉस 18' में नजर आएंगी या नहीं वो तो नहीं पता, लेकिन अब उन्होंने इस शो को लेकर एक शॉकिंग चीज बताई है। सोमी ने रिवील किया कि वो ये शो होस्ट करना चाहती थीं। सोमी को बिग बॉस के होस्ट के साथ को-होस्ट करने की इच्छा थी। हालांकि, यहां वो सलमान खान के साथ शो होस्ट करने की बात नहीं कर रही हैं।

सामने से मेकर्स को दिया खास ऑफर

सोमी ने बताया कि उन्हें अनिल कपूर के साथ 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) होस्ट करने का मन था। वो बोलीं कि उनकी टीम के एक मेंबर ने बिग बॉस को लिखा भी था कि वो उन्हें अनिल कपूर के साथ को-होस्ट करने दें। दरअसल, सोमी अनिल कपूर को पहले से जानती हैं, साथ ही वो उनके भाई को भी जानती हैं। तो सोमी को लगता था कि अनिल जैसे इंटेलीजेंट, कद और क्षमता वाले शख्स के साथ शो होस्ट करना अद्भुत होगा। सोमी ने कहा कि अनिल का IQ लेवल इतना ज्यादा है कि उन्हें लगा उनके साथ शो को-होस्ट करना परफेक्ट रहेगा। इसलिए उनके टीम मेंबर ने भी मेकर्स से बात की थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 300 से ज्यादा फिल्में कर गरीबी में काटे 18 साल, शराब संग मिली थी मशहूर एक्टर की लाश

Advertisement

एक्ट्रेस को नहीं मिला बिग बॉस के मेकर्स का जवाब

सोमी ने बताया है कि सामने से अप्रोच करने के बाद भी मेकर्स ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया। एक्ट्रेस को बिग बॉस मेकर्स की तरफ से कोई भी रिस्पांस नहीं आया। यानी मेकर्स नहीं चाहते थे कि सोमी ये शो होस्ट करें। हालांकि, उन्हें शो में कंटेस्टेंट बनकर आने के लिए अप्रोच किया जा रहा है। लेकिन सोमी अली का कहना है कि उन्हें ये शो कंटेस्टेंट के तौर पर करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो