whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सलमान खान फायरिंग मामले में बिश्नोई पर चौकाने वाला खुलासा, शूटर के दावे से पलटा केस

Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग में लॉरेंस बिश्नोई का हाथ माना जा रहा था। अब जेल में बंद शूटर के एक दावे से केस में नया मोड़ आ गया है।
10:59 AM Aug 06, 2024 IST | Jyoti Singh
सलमान खान फायरिंग मामले में बिश्नोई पर चौकाने वाला खुलासा  शूटर के दावे से पलटा केस
Salman Khan Firing Case.

Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इस पिछले लंबे समय से अपनी फिल्मों से ज्यादा फायरिंग केस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जब से उनके बांद्रा स्थित घर पर फायरिंग हुई है, तब से इस मामले में कई खुलासे हो रहे हैं। जाहिर है कि सलमान के घर के बाहर सुबह तड़के 5-5 राउंड फायरिंग की गई थी, जिससे खान फैमिली भी दंग रह गई थी। मामले की जांच करते हुए मुंबई पुलिस ने दो बाइक सवारों को गिरफ्तार किया था। वहीं इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी। अब इस केस में नया मोड़ आ गया है, जब जेल में बंद एक शूटर ने चौकाने वाला दावा किया है।

Advertisement

शूटर ने बताया क्यों की थी फायरिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटर विक्की गुप्ता ने बताया है कि उसने सलमान खान के घर पर उस दिन फायरिंग क्यों की थी? विक्की ने बताया कि उसका इरादा एक्टर को मारना बिल्कुल नहीं था। वो बस उन्हें डराना चाहता था। इतना ही नहीं विक्की ने बताया कि इस घटना में लॉरेंस बिश्नोई का हाथ नहीं है। वो बिश्नोई को अपना आइडल मानता है और उनके आदर्शों पर चलता है। उसी से प्रेरित होकर उसने ऐसा किया था।

Advertisement

मारना नहीं सिर्फ डराना था इरादा

शूटर विक्की गुप्ता ने मुंबई में महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका अधिनियम) के तहत  एक अदालत में जमानत याचिका दायर की है। इसके साथ ही उसने बताया कि सलमान खान के घर पर फायरिंग में लॉरेंस बिश्नोई को बिल्कुल हाथ नहीं है। वो कर्ज में डूबा हुआ था, जिसकी वजह से उसे अपराध करने के लिए मजबूर होना पड़ा। विक्की ने आगे बताया कि उसने काले हिरण का शिकार करने वाले एक्टर सलमान खान को डराने के लिए यह सब किया था।

लॉरेंस कई बार दे चुका है धमकी

गौरतलब है कि साल 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था। इस मामले के बाद से लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर सलमान बने हुए हैं। लॉरेंस ने इस मामले को लेकर अब तक कई बार एक्टर को धमकी भी दी है। उसका कहना है कि अगर सलमान खान काले हिरण का शिकार करने के लिए माफी मांग लेते हैं तो वो उन्हें छोड़ देगा।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो