whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

‘क्या फायदा Salman Khan होने का’, एक्ट्रेस ने कर दी ऐसी हरकत, खुला रह गया भाईजान का भी मुंह

Salman Khan Viral Video: सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है। इसे देखने के बाद लोग सलमान खान की हालत पर हंस रहे हैं। एक्टर के साथ उनकी को-स्टार ने ऐसी हरकत कर दी कि सलमान भी हैरान रह गए।
06:31 PM Sep 16, 2024 IST | Ishika Jain
‘क्या फायदा salman khan होने का’  एक्ट्रेस ने कर दी ऐसी हरकत  खुला रह गया भाईजान का भी मुंह
Salman Khan Viral Video

Salman Khan Viral Video: सलमान खान के साथ कोई बदतमीजी कर दे, बॉलीवुड में इतनी किसी की हिम्मत नहीं है। फैंस तो फैंस बी-टाउन के तमाम सेलेब्स, प्रोड्यूसर्स,और डायरेक्टर्स भी भाईजान से खौफ खाते हैं। किसी में इतना दम नहीं कि कोई सलमान खान को एटीट्यूड दिखाए। जो भी उनसे पंगा लेता है उसका करियर सलमान के बिना कुछ किए ही बर्बाद हो जाता है। अब लगता है जल्द ही एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का करियर भी तबाह होने वाला है। दरअसल, अब एक एक्ट्रेस ने सरेआम सल्लू भाई से पंगा ले लिया।

सलमान खान के साथ हुआ खेल

सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद पहले तो आप हैरान होंगे। फिर आपको हंसी आएगी और बाद में सलमान खान पर तरस भी आएगा। बता दें, वीडियो में एक्ट्रेस ने सलमान के साथ ऐसी हरकत कर दी जिससे वो भी शर्मसार हो गए हैं। हालांकि, लोग सलमान की हालत देखकर जहां एक तरफ हंस रहे हैं, वहीं उनसे खुद को रिलेट भी कर पा रहे हैं। अब जान ही लेते हैं कि आखिर सलमान के साथ ऐसा भी क्या हो गया जो इतना बवाल हो रहा है?

भाईजान का उड़ रहा मजाक

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के लिए सलमान केक पर लगे स्पार्कल कैंडल जलाते हैं। इसके बाद एक्ट्रेस केक काटती हैं और सलमान ताली बजाते हुए बर्थडे सॉन्ग भी गा रहे हैं। हालांकि, जब सई केक खिलाने लगती हैं तो सलमान अपना मुंह खोल लेते हैं, लेकिन एक्ट्रेस उन्हें छोड़ अपने पीछे खड़ी महिला को केक का फर्स्ट बाईट खिला देती हैं और सलमान का मुंह खुला का खुला ही रह जाता है। इसके बाद वो महिला एक्ट्रेस को इशारा करती है कि वो पहले सलमान को केक खिलाएं। ऐसे में भाईजान फिर से मुंह खोलते हैं लेकिन सई एक बार फिर दूसरी तरफ किसी और को केक खिला देती हैं।

यह भी पढ़ें: Diljit Dosanjh कॉन्सर्ट के नाम पर स्कैम! दिल्ली पुलिस ने अलग ही अंदाज में किया अलर्ट, वायरल हुई पोस्ट

फनी वीडियो देख हंस रहे फैंस

बार-बार वीडियो में सलमान खान का पोपट हो जाता है। अब ये फनी मोमेंट देखकर फैंस भी मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने मजाक में लिखा है, 'गलती कर दी भाई को इग्नोर नहीं करना था।' तो कोई बोला, 'अब क्या होगा?' एक ने कहा, 'गलत पंगा ले लिया।' एक ने सलमान पर तरस खाकर लिखा, 'बेचारे के साथ बहुत बुरा हुआ।' एक फैन ने कहा, 'हमेशा उनके साथ ही क्यों होता है?' एक यूजर ने लिखा, 'सलमान भाई का खेला हो गया।' अब लोग कह रहे हैं कि उनके साथ भी अक्सर बर्थडे पर वही होता है जो सलमान के साथ हुआ है। ऐसे में ये वीडियो देखकर लोग खूब हंस रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो