होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan की सुरक्षा के लिए आम लोगों और मीडिया पर भी लगी रोक, उठाए गए सख्त कदम

Salman Khan Security Beefed Up: सलमान खान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अब पुलिस ने कुछ नए कदम उठाए हैं। अब गैलेक्सी के बाहर सुरक्षा और भी बढ़ा दी गई है और आते-जाते लोगों पर खास पाबंदी लगाई गई है।
07:11 PM Oct 15, 2024 IST | Ishika Jain
Salman Khan Security Beefed Up
Advertisement

Salman Khan Security Beefed Up: सलमान खान की जान को लगातार खतरा बना हुआ है। कई साल से भाईजान को जानलेवा धमकियां मिल रही हैं। बिश्नोई गैंग सलमान खान की जान की पीछे हाथ धोकर पड़ गया है। जेल में बैठे-बैठे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) दबंग खान को धमका रहा है और उन्हें माफी मांगने की सलाह दे रहा है। सिंगर सिद्धू मूसे वाला और अब बाबा सिद्दीकी की खुलेआम हत्या के बाद अब बिश्नोई गैंग के निशाने पर सलमान खान ही हैं, ये तो पुलिस भी जानती है।

Advertisement

सलमान के सिर पर मंडरा रहा बिश्नोई गैंग का साया

अब एक्टर को बचाने और बिश्नोई गैंग के इरादों पर पानी फेरने के लिए पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ रही है। एक्टर की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है। उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट और पनवेल वाले फार्म हाउस में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। वहीं, अब एक्टर की जान से कोई रिस्क न लेते हुए पुलिस ने और भी कठोर कदम उठा लिए हैं। सलमान के सिर पर मंडरा रहा खतरा अब पुलिस भांप चुकी है। ऐसे में अब सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के आस-पास से गुजरने वाले लोगों पर भी अब कुछ पाबंदियां लगा दी गई हैं।

गैलेक्सी के बाहर मीडिया और आम जनता पर लगी पाबंदी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के घर के बाहर हैवी सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया है। अब गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास से गुजरने वाले लोगों पर वहां रूककर सेल्फी लेने पर भी रोक लगाई गई है। अब सलमान खान के घर के बाहर पुलिस का पहरा बढ़ता जा रहा है। लोगों को अब वहां तस्वीरें लेना या वीडियो बनाने अलाउड नहीं है। इतना ही नहीं मीडिया पर भी रोक लगा दी गई है। रिपोर्ट्स का दावा है कि मीडिया को भी सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में आने और शूट करने की अनुमति नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: एक तरफ बिखरी दोस्ती, दूसरी तरफ घर में मचा बवाल; खूब होंगे गिले-शिकवे और तकरार

सलमान के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे

कहा तो ये भी जा रहा है कि सलमान खान के घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं जिनका मुंह सड़क की ओर है। इन सीसीटीवी कैमरे से बिल्डिंग के बाहर की एक्टिविटीज को रिकॉर्ड किया जा सकता है। अब पुलिस पूरी कोशिश कर रही है कि बिश्नोई गैंग सलमान खान का बाल भी बांका न कर पाए। एक्टर की सुरक्षा को लेकर कोई लापरवाही नहीं की जी रही।

Open in App
Advertisement
Tags :
Salman Khan
Advertisement
Advertisement