whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'लांछन मुझ पर भी लगे, मेरे मां-बाप...', Salim के दिल का दर्द Salman Khan के चेहरे से छलका

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर से काम पर लौट गए हैं। बाबा सिद्दीकी मर्डर के बाद पहली बार भाईजान ऑनलाइन पब्लिकली सामने आए हैं।
07:06 AM Oct 19, 2024 IST | Nancy Tomar
 लांछन मुझ पर भी लगे  मेरे मां बाप      salim के दिल का दर्द salman khan के चेहरे से छलका
Salman Khan

Salman Khan: बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को फिर जान से मारने की धमकी मिली तो सलमान खान की सुरक्षा और बढ़ा दी गई। सलमान खान, बाबा सिद्दीकी के बेहद करीब थे। सलमान को जान से मारने की धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही बाबा की हत्या की जिम्मेदारी ली।

Advertisement

‘वीकेंड का वार’ का प्रोमो वीडियो

जब सलमान पर बिश्नोई समाज से माफी मांगने की मांग वाली खबरें वायरल हुईं तो सलीम खान ने गुस्से में पूछा कि सलमान माफी क्यों मांगें? उसने तो कॉक्रोच तक नहीं मारा।पिता सलीम का दर्द सलमान के चेहरे पर साफ नजर आया। दरअसल, रियलिटी शो बिग बॉस 18 के ‘वीकेंड का वार’ शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है और बाबा की हत्या के बाद सलमान खान पहली बार ऑनलाइन पब्लिकली नजर आए हैं।

मेरे मां-बाप किस दौर से गुजर… सलमान खान

दरअसल, प्रोमो में सलमान खान घरवालों से बात करते हुए अपने दिल का हाल भी बता देते हैं। पिता सलीम खान का नाम लिए बिना सलमान कहते हैं कि मेरे ऊपर भी बहुत सारे लांछन लगाए गए हैं, इसलिए मुझे पता है कि मेरे मां-बाप किस दौर से गुजर रहे हैं। सलमान खान की इस बात को लोग हाल ही में हुए बाबा सिद्दीकी मर्डर केस और लॉरेंस बिश्नोई वाले मामले से जोड़ रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी

लोगों को लग रहा है कि इस सबसे सलमान और उनका परिवार बहुत परेशान हो चुके हैं। अब कोई किसी को सरेआम जान से मारने की धमकी देगा, तो परेशान होना तो लाजिमी है। इतना ही नहीं बल्कि इस प्रोमो पर यूजर्स ने भी अपना-अपना रिएक्शन दिया है। वहीं, लॉरेंस बिश्नोई गैंग और सलमान खान मामले पर भाईजान के पापा सलीम खान ने भी बात की है।

एक कॉक्रोच तक नहीं मारा- सलीम

एबीपी न्यूज संग बातचीत में सलीम खान ने बताया कि बताया कि उन्होंने कभी एक कॉक्रोच तक नहीं मारा, तो वो इतने बड़े जानवर को कैसे मार सकते हैं। सलीम ने कहा कि हम हिंसा पर बिल्कुल भरोसा नहीं करते हैं। गौरतलब है कि इन दिनों सलमान खान बेहद सख्त सिक्योरिटी के बीच रहते हैं।

पुलिस सिक्योरिटी के बीच सलमान खान

घर से लेकर शूटिंग स्पॉट तक सलमान के हर मूवमेंट को पुलिस सिक्योरिटी के बीच ही आगे बढ़ाया जा रहा है। ऐसा सिर्फ इसलिए है क्योंकि बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान को लगातार धमकियां दी जा रही हैं। बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद ये मामला और भी ज्यादा चर्चा में आ गया है। हाल ही में मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान के नाम का फिर धमकी भरा मैसेज आया था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में किसे आया पैनिक अटैक? Avinash Mishra के एविक्शन के बाद बदला ‘घर का माहौल’

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो