whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan के फैंस के लिए आई गुड न्यूज, धमकियों के बीच शूट किया Sikandar का एक्शन सीक्वेंस

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी है। जी हां, सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू कर दी है। इस खबर के आने के बाद सलमान खान के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।
01:15 PM Oct 24, 2024 IST | Nancy Tomar
salman khan के फैंस के लिए आई गुड न्यूज  धमकियों के बीच शूट किया sikandar का एक्शन सीक्वेंस
Salman Khan

Salman Khan: जबसे बाबा सिद्दीकी का मर्डर हुआ है तबसे ही बॉलीवुड एक्टर सलमान खान चर्चा में बने हुए हैं। कथित तौर पर बाबा की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। ऐसे में जाहिर है कि सलमान खान को लेकर भी टेंशन बढ़ गई है। हालांकि इस हत्याकांड के बाद भाईजान की सुरक्षा को बढ़ा दिय गया है। बाबा की हत्या के बाद सलमान खान ने बिग बॉस की शूटिंग से लेकर कई मीटिंग्स तक सबको कैंसिल कर दिया था। साथ ही एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग भी पोस्टपोन कर दी थी, ऐसी खबरें थी। हालांकि अब सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी है।

Advertisement

'सिकंदर' की शूटिंग शुरू

दरअसल, लेटेस्ट मिल रही जानकारी और रिपोर्ट्स की मानें तो कथित तौर पर दावा किया जा रहा है कि सलमान खान ने एआर मुरुगादास की 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू कर दी है। गौरतलब है कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से समय-समय पर जान से मारने की धमकी मिलती रही हैं। हाल ही में बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद ये मामला बेहद गरमा गया था। हालांकि अब सलमान खान के फैंस इस खबर के आने के बाद बेहद खुश हैं।

सेट पर बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा

मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए 'सिकंदर' के सेट को पास में ही बनाया गया है। साथ ही सलमान खान को Y+ सिक्योरिटी के अलावा 50 गॉर्ड की सुरक्षा और भी दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान की इस अपकमिंग फिल्म का एक्शन सीक्वेंस एक क्रोमा स्क्रीन पर शूट किया गया है।

Advertisement

Advertisement

सुबह तक चली शूटिंग

इसमें एक रेलवे ट्रैक जैसा कुछ सीन बनाया गया है, जिसमें सलमान खान को 35-40 लोगों की सेना से लड़ता दिखाया जाएगा। दावा किया गया कि उन्होंने सुबह 6:30 बजे तक शूटिंग की। हालांकि किसी भी चीज को लेकर अभी कुछ भी ऑफिशियली सामने नहीं आया है। गौरतलब है कि इस फिल्म में सलमान खान के अलावा रश्मिका मंदाना, सत्यराज और शरमन जोशी जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं।

2025 में रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान की ये फिल्म साल 2025 में ईद पर रिलीज होगी, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा सलमान खान रोहित शेट्टी की अपकमिंग कॉप यूनिवर्स फिल्म 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन के साथ एक कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। लोगों को इस फिल्म में भी सलमान खान के किरदार को देखने के लिए बेसब्री से इसका इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Hema Sharma का Dalljiet Kaur से क्या कनेक्शन? ‘वायरल भाभी’ ने खोली Nikhil Patel की पोल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो