होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss के ये 3 एक्स कंटेस्टेंट्स बनेंगे 'धोखेबाज'! Karan Johar के शो The Traitors में मार सकते हैं एंट्री

The Traitors: बिग बॉस के 3 मशहूर एक्स कंटेस्टेंट्स अब धोखेबाज बनने के लिए तैयार हैं। अब ये तीनों करण जौहर के शो पर गद्दारी करेंगे। ये एक्टर्स कौन हैं अब वो रिवील हो गया है।
05:08 PM Sep 18, 2024 IST | Ishika Jain
The Traitors
Advertisement

The Traitors: करण जौहर (Karan Johar) जल्द ही एक नया रियलिटी शो लेकर आ रहे हैं। जल्द ही 'द ट्रेटर्स' नाम का शो प्राइम वीडियो पर आने वाला है। ये एक सेलिब्रिटी बेस्ड गेम रियलिटी शो है, जिसमें कई नामी स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। जैसलमेर में इस शो की शूटिंग की जा रही है। 14 दिनों तक 14 कंटेस्टेंट्स शूटिंग करेंगे और इन सभी के नाम भी रिवील हो चुके हैं। इस लिस्ट में 3 ऐसे नाम हैं जो 'बिग बॉस' से भी जुड़े हुए हैं।

Advertisement

उर्फी  बिग बॉस के बाद करेंगी इस शो में एंट्री

बिग बॉस के 3 एक्स कंटेस्टेंट्स अब करण जौहर के शो में शामिल होने वाले हैं। यानी बिग बॉस के बाद अब ये सेलेब्स करण के शो में धोखेबाज बनकर सबका दिल जीतेंगे। अब वो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स कौन हैं जो करण जौहर के शो में नजर आने वाले हैं ये भी जान लेते हैं। पहला नाम उर्फी जावेद का बताया जा रहा है। आपको बता दें, उर्फी भी बिग बॉस से ही लाइमलाइट में आई थीं। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में पार्टिसिपेट किया था। शो में उनका सफर तो लम्बा नहीं चला, लेकिन उनका कपड़ों को लेकर किया गया एक्सपेरिमेंट इतना वायरल हुआ कि अब वो पूरी दुनिया में मशहूर हो गई हैं।

बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट भी होंगी करण के शो का हिस्सा

अब उर्फी का यही जलवा करण के शो 'द ट्रेटर्स' में भी देखने को मिलेगा। उनके अलावा बिग बॉस 14 की पॉपुलर कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) भी इस शो में शामिल होंगी। जैस्मिन ने शो में अपनी मासूमियत से न सिर्फ फैंस का बल्कि शो के होस्ट सलमान खान का भी दिल जीत लिया था। जैस्मिन के एविक्ट होने पर सलमान खान के भी आंसू आ गए थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट Shraddha Arya क्यों थीं पति से दूर? कैसे मिली गुड न्यूज? डिलीवरी डेट भी रिवील

क्या होगा कांसेप्ट?

आखिरी नाम जो सामने आ रहा है वो बिग बॉस 15 के विनर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का है। करण टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का बेहद पॉपुलर फेस हैं। फिलहाल वो 'Laughter Chefs Unlimited Entertainment' में कुकिंग और एंटरटेनमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, शो के कांसेप्ट की बात करें तो 14 कंटेस्टेंट्स को 2 ग्रुप में बांटा जाएगा। एक ग्रुप में 'वफादार' होंगे तो दूसरे में 'गद्दार'। शो में गद्दार सीक्रेट तरीके से वफादारों को एलिमिनेट करेंगे और वफादारों को खुद को बचाने के लिए पहचानना होगा कि गद्दार कौन है ताकि वो उन्हें निकालकर शो जीत सकें।

Open in App
Advertisement
Tags :
Karan Johar’s The Traitors
Advertisement
Advertisement