होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ये एक्ट्रेस एक फिल्म के लेती हैं 10 करोड़, कभी खाने के नहीं थे पैसे, तलाक के बाद भी जी रही आलीशान जिंदगी

South Industry Actress: साउथ इंडस्ट्री की ये फेमस एक्ट्रेस की जिन्दगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। एक समय ऐसा भी था जब उनके पास खाने के लिए पैसे नहीं हुआ करते थे। इस एक्ट्रेस ने शाहरुख खान और सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्में भी ठुकराई है। लेकिन आज के दिनों में एक्ट्रेस एक फिल्म के 10 करोड़ से भी ज्यादा रुपये लेती हैं। आइए जानते हैं कौन हैं ये हसीना?
11:03 AM Oct 03, 2024 IST | News24 हिंदी
Samantha Ruth Prabhu
Advertisement

South Industry Actress: फिल्म इंडस्ट्री में नाम बनाने से पहले कई स्टार्स को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। करियर की शुरुआत में कई स्टार्स के पास तो खाना खाने तक के पैसे नहीं हुआ करते थे। इस तरह से एक साउथ की फेमस एक्ट्रेस भी हैं जिनके पास खाने के पैसे भी नहीं हुआ करते थे। आज एक फिल्म करने के लेती हैं 10 करोड़ रुपये। एक्ट्रेस भारत की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अदाकारा में से एक हैं। इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्में भी ठुकराई हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हम किसी और की नहीं बल्कि सामंथा रुथ प्रभु की बात कर रहे हैं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस के संघर्ष की कहानी।

Advertisement

खाने के लिए नहीं थे पैसे

सामंथा रुथ प्रभु के परिवार से फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी ताल्लुक नहीं रखता है। फिर भी एक्ट्रेस साउथ सिनेमा पर राज कर रही हैं। सामंथा रुथ प्रभु एक पैन इंडिया एक्ट्रेस हैं। मीडिया को इंटरव्यू देते हुए सामंथा ने अपने बचपन के दिनों को याद किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि एक समय ऐसा भी था जब उनके माता-पिता के पास पैसे नहीं हुआ करते थे। सामंथा ने बताया है कि उनकी हाई स्टैंडर्ड एजुकेशन के लिए भी पैसों की कमी हुई थी।

पेट भरने के लिए की छोटी-मोटी नौकरियां

सामंथा ने बताया कि जब वो पढ़ाई कर रही थी तब उनके माता-पिता ने कहा था कि खूब मेहनत से पढ़ाई करो और लाइफ में कुछ अलग करने की कोशिश करो। सामंथा ने बताया कि उन्होंने 10वीं और 12वीं के साथ कॉलेज की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद की पढ़ाई उनके घरवाले नहीं एफोर्ड कर पाए थे। "मेरा कोई सपना नहीं था, कोई भविष्य नहीं था, कुछ भी नहीं था।" उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके पास अक्सर खाने के लिए भी पैसे नहीं होते थे। “मैंने कम से कम दो महीने तक दिन में केवल एक बार खाना खाया। मैंने छोटी-मोटी नौकरियां कीं।''

Advertisement

यह भी पढ़ें: सामंथा रुथ और नागा के तलाक को राजनीति से जोड़ने वाली मंत्री पर भड़के Jr. NTR, बोले- निचला स्तर…

सामंथा रुथ फिल्में

सामंथा रुथ ने अपने लाइफ में मेहनत की और हार नहीं मानी। सामंथा ने तमिल फिल्म ' माया चेसावे से' अपने करियर की शुरुआत की। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने डूकुडू, ईगा, 24, कथ्थी, जनता गैराज, थेरी और रंगस्थलम जैसी कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं।

सामंथा रुथ ने शाहरुख की फिल्म को ठुकराया

सामंथा रुथ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ठुकरा दी थी। सामंथा रुथ के पास फिल्म जवान का ऑफर आया था। कभी पैसों के लिए संघर्ष करने वाली यह अभिनेत्री अब आलीशान जिंदगी जीती है और 80 करोड़ रुपये के घर की मालकिन है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति 101 करोड़ रुपये है। सामंथा रुथ कथित तौर पर एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लेती हैं।

यह भी पढ़ें:एक्टर के 3 और साथी जेल से रिहा, Renukaswamy Murder Case में दर्शन को जमानत क्यों नहीं?

Open in App
Advertisement
Tags :
Samantha Ruth Prabhu
Advertisement
Advertisement