whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

किसे जीतते हुए देखना चाहती हैं Samantha Ruth Prabhu? एक्ट्रेस के पोस्ट से बढ़ा सस्पेंस

Samantha Ruth Prabhu Cryptic Post: सामंथा रुथ प्रभु ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। दरअसल, अब एक्ट्रेस किसी की जीत की बात कर रही हैं और उसे खुलकर सपोर्ट भी करती दिख रही हैं। अब वो कौन है इसे लेकर फैंस कयास लगा रहे हैं।
01:04 PM May 22, 2024 IST | Ishika Jain
किसे जीतते हुए देखना चाहती हैं samantha ruth prabhu  एक्ट्रेस के पोस्ट से बढ़ा सस्पेंस
Samantha Ruth Prabhu Cryptic Post

Samantha Ruth Prabhu Cryptic Post: पॉपुलर बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) सोशल मीडिया पर अक्सर धमाके कर देती हैं। एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट फैंस को कई बार चौंका देता है। कभी उनके हॉट लुक्स तो कभी उनके क्रिप्टिक पोस्ट फैंस का ध्यान खींच लेते हैं। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिल रहा है। अब एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट से एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है जिसे देखने के बाद सभी लोग कंफ्यूज हैं।

सामंथा की लाइफ में हुई किसी की एंट्री?

दरअसल, अब एक्ट्रेस किसी की जीत की बात कर रही हैं और उस शख्स को शुभकामनाएं दे रही हैं। लेकिन वो कौन है उसका खुलासा सामंथा ने अपने पोस्ट में नहीं किया है। ऐसे में अब एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। इसे देखने के बाद फैंस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर यहां सामंथा किसकी बात कर रही हैं? कुछ लोग तो इस तरह की भी बातें कर रहे हैं कि नागा से तलाक के बाद कहीं सामंथा की जिंदगी में किसी और की एंट्री तो नहीं हो गई? वैसे भी एक्ट्रेस को पति से अलग हुए काफी समय हो गया है।

किसकी जीत की कामना कर रही हैं एक्ट्रेस?

वहीं, बात अगर उनके क्रिप्टिक पोस्ट की करें तो सामंथा ने अपने अकाउंट से कुछ देर पहले एक नोट शेयर किया है। इस पर लिखा है- 'मैं तुम्हें जीतते हुए देखना चाहती हूं।' इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में भी कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़कर आप भी सोच में पड़ जाएंगे। सामंथा रुथ प्रभु ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कहा- 'जो भी तुम्हारा दिल चाहे, तुम्हारी जो भी इच्छा हों, मैं तुम्हारा सपोर्ट करती रहूंगी। तुम जीत के हकदार हो।' बता दें, जैसे ही सामंथा ने ये पोस्ट शेयर किया, देखते ही देखते ये वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant की जान को बड़ा खतरा, कौन है जो एक्ट्रेस को उतारना चाहता है मौत के घाट?

क्या है पोस्ट का सच?

अब फैंस भी जानना चाहते हैं कि सामंथा यहां किसकी बात कर रही हैं। कुछ लोग तो उनके इस पोस्ट को IPL से भी जोड़कर देख रहे हैं और अनुमान लगा रहे हैं कि यहां सामंथा RCB की जीत की बात कर रही हैं। लेकिन सच्चाई क्या है ये तो बस एक्ट्रेस जानती हैं। उन्होंने ये पोस्ट किसके लिए लिखा है अभी तक तो इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। ऐसे में फैंस के दिल की धड़कने बढ़ी हुई हैं। सभी लोग उनके पोस्ट पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो