whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 की विनर के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज, इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ

Sana Makbul Instagram Live: बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल के नाम पर शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। शो की विनर बनने के बाद सना ने अपने फैंस के साथ इंस्टा लाइव किया था।
10:11 AM Aug 08, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss ott 3 की विनर के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज  इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ
Sana Makbul Instagram Live

Sana Makbul Instagram Live: रियलिटी शो बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर शो है। ओटीटी पर भी यह शो काफी धमाल मचाता दिखता है। दरअसल, बिग बॉस एक नॉर्मल इंसान को भी स्टार बना देता है। शो के इतिहास में अब तक कई लोग आए जिन्हें पहचान मिली। साथ ही साथ उनके फॉलोअर्स में बढ़ोतरी होती है। हालांकि 'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर सना मकबूल के साथ जो हुआ वो किसी शर्मनाक रिकॉर्ड से कम नहीं कहा जाएगा। एक तरफ सना को अन डिजर्विंग विनर कहा जा रहा है। कई लोगों का मानना है कि उनके अंदर विनर बनने की क्वालिटी नहीं थी। साथ ही मेकर्स पर फिक्स विनर होने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर सना के इंस्टाग्राम लाइव में हैरान करने जैसा मामला दिखाई दिया।

पोस्ट में दिखा शर्मनाक रिकॉर्ड

बिग बॉस से जुड़े अपडेट्स देने वाले 'द खबरी' ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें 'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर सना मकबूल को इंस्टाग्राम लाइव करते हुए देखा जा सकता है। इस पोस्ट में हैरानी की बात ये है कि सना के इंस्टाग्राम लाइव पर सिर्फ 62 हजार लोग ही जुड़े हैं। पोस्ट में कहा गया है कि बिग बॉस के इतिहास में किसी विनर या रनर अप के लिए ये अब तक के सबसे कम आंकड़े हैं।

यह भी पढ़ें: Vinesh Phogat को तंज भरी बधाई देने वाली कंगना रनौत ने लिया यू-टर्न

एक्ट्रेस होकर भी नहीं मिली पॉपुलैरिटी

जाहिर है कि सना मकबूल टीवी स्टार रही हैं। बिग बॉस में आने से पहले उन्हें रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में देखा जा चुका है। बिग बॉस की जर्नी के दौरान भी सना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बातें करती हुईं नजर आईं हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो सना मकबूल टीवी का चर्चित चेहरा हैं और बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बनने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़नी चाहिए थी लेकिन उनके साथ ऐसा होते हुए नहीं दिख रहा है।

पहली बार बिग बॉस विनर का ऐसा रिकॉर्ड

कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल से ज्यादा पॉपुलैरिटी यूट्यूबर शिवानी कुमारी को मिल गई है। स्टार न होते हुए भी शिवानी के फैंस की लिस्ट में बढ़ोतरी हुई है। दरअसल, बिग बॉस का विनर बनने के बाद अगर कोई स्टार इंस्टाग्राम लाइव पर आता है तो लाखों में फैंस उससे कनेक्ट होते हैं। वहीं टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल के लिए ये बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड है। इतने कम लोग जुड़ेंगे ऐसा शायद सना मकबूल ने भी नहीं सोचा होगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो