whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sangeeta Bijlani रातों रात अचानक लाइमलाइट में, 50 की उम्र के बाद भी इन 5 हसीनाओं का जलवा

Sangeeta Bijlani Viral Video: संगीता बिजलानी रातों-रात लाइमलाइट में आ गई हैं। उनका एक डांसिंग वीडियो खूब चर्चा में हैं जिसमें एक्ट्रेस को देख फैंस उनके कमबैक की डिमांड कर रहे हैं। उनके अलावा भी बॉलीवुड में इस उम्र की कई एक्ट्रेस हैं जिनके आगे यंग एक्ट्रेसेस भी पानी कम लगती हैं।
12:52 PM Jul 11, 2024 IST | Ishika Jain
sangeeta bijlani रातों रात अचानक लाइमलाइट में  50 की उम्र के बाद भी इन 5 हसीनाओं का जलवा
Sangeeta Bijlani Viral Video

Sangeeta Bijlani Viral Video: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर सभी को चौंका दिया है। संगीता बिजलानी का 64 साल की उम्र में एक हॉट डांस वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस वन शोल्डर थाई हाई स्लिट ड्रेस में न सिर्फ अपने हुस्न का जलवा दिखा रही हैं बल्कि एक लड़के के साथ धमाकेदार परफॉरमेंस भी दे रही हैं।

इस उम्र में उनका ऐसा वीडियो देखकर फैंस भी शॉक्ड हैं और अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि संगीता बिजलानी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। उनके अलावा भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो 50 की उम्र में भी न सिर्फ गैल्मर वर्ल्ड में एक्टिव हैं बल्कि अपनी खूबसूरती से लोगों का ध्यान खींच रही हैं और आज कल की एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका की उम्र 50 साल है लेकिन खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में उन्हें कोई भी टक्कर नहीं दे सकता। मलाइका उन चुनिंदा एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं जो लगातार काम कर रही हैं और आज तक उनका चार्म फीका नहीं पड़ा। एक्ट्रेस जिस भी शो में जज बनकर पहुंचती हैं वो शो उनके ग्लैमर से ही चलने लगता है।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर की उम्र भी 50 साल है और वो बॉलीवुड से ब्रेक के बाद कई बार कमबैक कर चुकी हैं। हाल ही में उन्हें पॉपुलर फिल्म 'मर्डर मुबारक' में देखा गया था। इस फिल्म में करिश्मा के न सिर्फ लुक बल्की एक्टिंग की भी तारीफ हुई थी। करिश्मा ने साबित कर दिया कि उनके हुनर के आगे आज भी बाकी एक्ट्रेसेस फेल हैं।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित 90s की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हुआ करती थीं। हालांकि, शादी के बाद माधुरी ने ग्लैमर वोर्ल से दूरी बना ली। लेकिन जब उनका कमबैक हुआ तो उसके बाद उन्हें कभी काम की कमी नहीं हुई। अब माधुरी अक्सर टीवी शोज जज करते हुए नजर आती हैं। साथ ही ओटीटी पर भी माधुरी गर्दा उड़ा रही हैं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं प्राची सोलंकी? Hardik Pandya संग उड़ीं डेटिंग रूमर्स, Natasa Stankovic बोलीं ‘और ऑब्जर्व करो’

मीनाक्षी शेषाद्री

मीनाक्षी 60 साल की हो चुकी हैं वो अब बड़े पर्दे पर तो नजर नहीं आतीं लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने फैंस का अटेंशन ग्रैब किया हुआ है। वो अक्सर टिप-टॉप तैयार होकर अपने डांसिंग वीडियो शेयर करती हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही मीनाक्षी को फिर से फिल्मों में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो