whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sania Mirza क्या सच में Mohammed Shami की बनेंगी बेगम? टेनिस स्टार के पिता ने तोड़ी चुप्पी

Sania Mirza Mohammed Shami Wedding Rumours: सानिया मिर्जा की दूसरी शादी की खबरों को लेकर बज बना हुआ है। कई दिनों से सानिया मिर्जा का नाम क्रिकेटर मोहम्मद शमी के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। इनकी शादी की खबरों पर अब सानिया के पिता का बयान भी सामने आ गया है।
03:01 PM Jun 21, 2024 IST | Ishika Jain
sania mirza क्या सच में mohammed shami की बनेंगी बेगम  टेनिस स्टार के पिता ने तोड़ी चुप्पी
Sania Mirza Mohammed Shami Wedding Rumours

Sania Mirza Mohammed Shami Wedding Rumours: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपनी शादी टूटने के बाद से लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं। एक तरफ सानिया मिर्जा क्रिकेटर पति से मिला धोखा भूलकर जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं तो दूसरी तरफ उनका नाम लगातार क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से जोड़ा जा रहा है। पिछले काफी समय से सोशल मीडिया यूजर्स इनकी शादी के कयास लगा रहे हैं।

क्या है सानिया और शमी की शादी की खबरों की सच्चाई?

हालांकि, सानिया मिर्जा कई बार ये साफ कर चुकी हैं कि अब उनकी जिंदगी में कोई नहीं है और वो बस अपने बेटे के साथ ही खुश रहना चाहती हैं। फिर भी फैंस हैं कि उनकी बात मानने को तैयार नहीं हैं। वो हर रोज ऐसी अफवाहें फैला देते हैं कि सानिया और मोहम्मद शमी शादी करेंगे। अब अफवाहों से लगी ये आग इतनी बढ़ चुकी है कि टेनिस प्लेयर के पिता को खुद इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़नी पड़ी है। सानिया की दूसरी शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है अब उसका खुलासा उनके पिता ने किया है।

सानिया के पिता ने किया रिवील

सानिया के पति शोएब मालिक से अलग होने के बाद से उनकी जोड़ी मोहम्मद शमी संग बनाई जा रही है, लेकिन इन दावों में जरा भी सच्चाई नहीं है। खुद सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा (Imran Mirza) ने अब इन रूमर्स पर रिएक्ट करते हुए इन्हें सिरे से खारिज कर दिया है। मीडिया को दिए अपने बयान में उन्होंने कहा कि 'ये सब खबरें झूठी और बकवास हैं। सानिया तो कभी क्रिकेटर मोहम्मद शमी से मिली भी नहीं हैं।' अब पिता के बयान से साफ हो गया है कि सोशल मीडिया पर चल रही इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

यह भी पढ़ें: ड्रग्‍स ओवरडोज से मारा गया फेमस एक्‍ट्रेस का भाई, महज 36 साल की उम्र में छोड़ी दुन‍िया

क्यों उड़ रही हैं शादी की अफवाहें?

बता दें, ये रूमर्स तब से उड़ रही हैं जबसे सानिया को पति से धोखा मिला है। यहां सानिया अकेली हैं और वहां शमी भी पत्नी से दिल तुड़वा चुके हैं। ऐसे में लोग इनकी मैच मेकिंग में जुटे हुए हैं। दो सिंगल लोगों को जबरदस्ती जोड़ा जा रहा है। इतना ही नहीं कुछ लोग इनकी दूल्हा- दुल्हन के रूप में फोटोज एडिट करके भी सनसनी मचा रहे हैं। तो फैंस को ऐसी झूठी खबरों से बचकर रहना चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो