whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sanjay Dutt ‘सन ऑफ सरदार’ के सीक्वल से क्यों हुए बाहर? UK सरकार को ठहराया जिम्मेदार

Sanjay Dutt On UK Visa: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की फिल्म 'घुड़चढ़ी' जियो सिनेमा पर रिलीज हो चुकी है। इस बीच एक्टर ने UK सरकार पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। आइए जानते हैं पूरा मामला...
12:45 PM Aug 10, 2024 IST | Jyoti Singh
sanjay dutt ‘सन ऑफ सरदार’ के सीक्वल से क्यों हुए बाहर  uk सरकार को ठहराया जिम्मेदार
Sanjay Dutt On UK Visa.

Sanjay Dutt On UK Visa: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और अजय देवगन की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' साल 2012 में रिलीज हुई थी, जिसे काफी पसंद किया गया था। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का सीक्वल अनाउंस किया है, जिसे सुनने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए। इस बीच खबर आई कि 'सन ऑफ सरदार 2' से संजय दत्त को बाहर कर दिया गया है। ऐसा करने के पीछे वजह बताई गई कि एक्टर के पास UK का वीजा नहीं है। दरअसल, इस बार फिल्म की अधिकतर शूटिंग UK में होनी है। संजय दत्त ने वीजा के लिए अप्लाई किया था लेकिन उनका वीजा कैंसिल कर दिया गया जिसके चलते एक्टर ने UK सरकार पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने बताया कि पहले उन्हें वीजा दिया गया था लेकिन बाद में उसे रद्द कर दिया गया जो बिल्कुल सही नहीं है।

एक्टर ने जाहिर की नाराजगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त ने बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें काफी दुख पहुंचा है कि UK सरकार ने उनका वीजा रद्द कर दिया। वो सरकार के इस फैसले से काफी परेशान हैं। एक्टर ने आगे कहा कि 'यूके सरकार ने सही काम नहीं किया है। उन्होंने शुरुआत में वीजा दे दिया था। वहां सब कुछ तैयार था लेकिन एक महीने बाद मेरा वीजा रद्द कर दिया गया। मैंने सरकार को सारे कागजात दिए थे इसके बावजूद मेरे साथ ऐसा किया गया।'

यह भी पढ़ें: Bangladesh में हिंदुओं पर हमले के बीच कंगना रनौत का क्रिप्टिक पोस्ट, बोलीं- शांति मुफ्त में…

रवि किशन को लेने की चर्चा

संजय दत्त ने आगे कहा कि 'अगर उन्हें मेरा वीजा कैंसिल करना ही था तो मुझे पहले दिया क्यों? उन्हें मुझे वीजा देना ही नहीं था। वहां उनके जो कानून हैं, उन्हें समझने में वहां की सरकार को एक महीने का समय क्यों लग गया?' बता दें कि संजय दत्त का 'सन ऑफ सरदार' में महत्वपूर्ण किरदार था। दूसरे पार्ट में भी उनका अहम किरदार होने वाला था लेकिन UK का वीजा न मिलने की वजह से उन्हें फिल्म से हटा दिया गया। वहीं उनकी जगह पर रवि किशन को लिए जाने की चर्चा है।

एक्टर ने नहीं दिया कोई रिएक्शन

जब संजय दत्त से उनकी जगह पर रवि किशन को लिए जाने वाली खबर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने रिएक्शन देने से मना कर दिया। इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि संजय दत्त को फिल्म से निकाला नहीं गया। वो इंडिया में रहकर अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर रहे हैं। अब हकीकत क्या है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। गौरतलब है कि अजय देवगन ने कुछ दिन पहले 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग शुरू होने को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी जिसे उन्होंने संजय दत्त और रवि किशन दोनों को टैग किया। इसके बाद से यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद फिल्म में संजय दत्त और रवि किशन दोनों ही नजर आएंगे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो