whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जानें Sanjay Dutt ने क्यों मारी थी नौकरानी को गोली?

Sanjay Dutt: संजय दत्त बॉलीवुड के सबसे चर्चित अभिनेता हैं। हालाँकि अब उनकी जिंदगी पटरी पर है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह अलग-अलग बाधाओं में फंस गए थे।
04:13 PM Jul 29, 2024 IST | News24 हिंदी
जानें sanjay dutt ने क्यों मारी थी नौकरानी को गोली

Sanjay Dutt : बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आज 29 जुलाई को अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले सफल अभिनेताओं में संजय दत्त का नाम हमेशा शुमार रहता है। हालाँकि वह अब एक सफल अभिनेता हैं, संजय दत्त का फिल्मों में शुरुआती सफर बहुत अच्छा नहीं था, लेकिन कड़ी मेहनत के साथ संजू बाबा ने अपने अभिनय के लिए फिल्मफेयर अवार्ड्स से लेकर ग्लोबल इंडियन फिल्म अवार्ड्स तक सब कुछ जीता।

22 साल की उम्र में संजय दत्त ने फिल्म 'रॉकी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आपको बता दें कि एक्टर की जिंदगी बिल्कुल भी आसान नहीं थी, उन्हें जितनी शोहरत मिली, उतनी ही परेशानियां भी झेलनी पड़ीं। अब भी संजय दत्त किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी निजी जिंदगी की वजह से। संजय दत्त के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े :Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को आई लवकेश और सना की याद, शिवानी के वीडियो में अरमान को किया एक्सपोज

बचपन में नौकरानी को गोली मार दी गई 

संजय दत्त को बचपन से ही खिलौना बंदूकें बहुत पसंद थीं। लेकिन एक बार उनकी दिलचस्पी उन पर भारी पड़ गई। दत्त परिवार के एक करीबी व्यक्ति ने बताया कि जब संजूबाबा बच्चे थे, तो उनके पास सुनील दत्त की एक असली लाइसेंसी बंदूक पाई गई थी। जिससे खेलते समय उसने गलती से अपनी ही नौकरानी पर गोली चल गई थी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। बाद में संजय के परिवार ने नौकरानी का इलाज करवाया और पूरे मामले को दबाए रखा।

जब 2 दिन तक सोते रहे संजय दत्त

एक समय था जब संजय दत्त नशे के आदी थे। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संजय ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्हें कम उम्र में ही ड्रग्स की लत लग गई थी। तो एक बार ड्रग्स के ओवरडोज के कारण वह लगातार दो दिनों तक सोते रहे और उन्हें पता भी नहीं चला कि उनके आसपास क्या हो रहा है।

यह भी पढ़े :इस महिला की बहादुरी का तोड़ नहीं; 10 सेकेंड में पकड़ा टीवी के पीछे छिपा सांप, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

2 दिन बाद जब संजय उठे तो उनके घर में काम करने वाला नौकर उन्हें देखकर रोने लगा और बोला संजू बाबा आप 2 दिन बाद उठे है। यह सुनकर संजय को बहुत आश्चर्य हुआ। तब उसे एहसास हुआ कि अगर उसने अपनी नशे की आदत नहीं छोड़ी, तो वह जल्द ही मौत के दरवाजे पर पहुंच सकता है। बाद में संजय ने ये सारी बातें अपने पिता सुनील दत्त को बताईं। नशे की इस आदत से छुटकारा पाने के लिए उनके पिता ने उन्हें अमेरिका के एक मशहूर नशा मुक्ति केंद्र में भेज दिया।आपको बता दें संजय दत्त की फिल्मों की अगर बात करें तो वह आखिरी बार डबल स्मार्ट में नजर आए थे। उनकी फिल्म केजीएफ बा भी सुपरहिट रही थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो