होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Sara Ali Khan ने मुंबई में खरीदी प्रॉपर्टी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

Sara Ali Khan Buys Office Space in Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने मुंबई में अपनी खुद की प्रॉपर्टी खरीद ली है। जी हां सारा ने अंधेरी इलाके में दो ऑफिस स्पेस खरीदे हैं।
07:55 PM Oct 16, 2024 IST | Himanshu Soni
Sara Ali Khan Buys Office Space in Mumbai
Advertisement

Sara Ali Khan Buys Office Space in Mumbai: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपनी स्मार्टनेस के लिए भी जानी जाने वाली एक्ट्रेस ने अब अपनी खुद की प्रॉपर्टी मुंबई में खरीद ली है। हाल ही में सारा ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट में दो ऑफिस स्पेस खरीदे हैं, जिनकी कुल कीमत जानकर आपके होश उड़ सकते हैं। आइए जानते हैं सारा अली खान के इस निवेश के बारे में सबकुछ।

Advertisement

सारा के ऑफिस स्पेस की खासियत

सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट में 22.26 करोड़ रुपये में दो बिजनेस ऑफिस स्पेस खरीदे हैं। उन्होंने जो ऑफिस स्पेस खरीदा है उसका कॉन्ट्रैक्ट प्राइस 11.13 करोड़ रुपये है। सारा ने इसके लिए करीब 66.8 लाख रुपये की स्टाम्प ड्यूटी का भुगतान किया है। दस्तावेजों के मुताबिक, हर इकाई का एरिया लगभग 2,099 वर्ग फुट है, जबकि कारपेट एरिया 1,905 वर्ग फुट है। इन ऑफिस स्पेस में तीन कार पार्किंग की सुविधा भी है। ये इकाइयां 10 अक्टूबर, 2024 को पंजीकृत की गई थीं। सारा ने जो प्रॉपर्टी अपने नाम की है वो मुंबई के अंधेरी पश्चिम में वीरा देसाई रोड पर स्थित सिग्नेचर बिल्डिंग नाम की इमारत में स्थित है।

पिछले साल भी किया था निवेश

गौरतलब है ये पहली बार नहीं है जब सारा ने ऐसे ऑफिस स्पेस खरीदे हैं। पिछले साल सारा और उनकी मां अमृता सिंह ने उसी इमारत की चौथी मंजिल पर एक ऑफिस यूनिट खरीदी थी, जिसकी कीमत 9 करोड़ रुपये थी। उस प्रॉपर्टी में भी तीन कार पार्किंग स्थान शामिल थे।

Advertisement

सारा अली खान के फैंस का रिएक्शन 

सारा की इस खबर ने उनके फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। वो उनकी इस सफलता को लेकर काफी खुश हैं और उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं। हालांकि, सारा और उनकी मां की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

बॉलीवुड के बाकी सेलेब्स के निवेश

सारा का ये निवेश एक ऐसे समय में हो रहा है जब कई बॉलीवुड सितारे भी ऐसी ही संपत्तियों में निवेश कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने भी इसी इमारत में चार यूनिट्स खरीदी थीं, जिनकी कुल कीमत 28.72 करोड़ रुपये थी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने भी हाल ही में एक यूनिट खरीदी थी, जिसकी कीमत 10.9 करोड़ रुपये का था।

यह भी पढ़ें: पब्लिक में सुसू करने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से किया ब्रेकअप, जल्द पर्दे पर आएंगी नजर

Open in App
Advertisement
Tags :
Sara Ali Khan
Advertisement
Advertisement