whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sarfira Movie Trailer: 1 रुपए की फ्लाइट टिकट, क्या Akshay Kumar का सपना होगा पूरा?

Sarfira Movie Trailer Release: अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर छाने के लिए तैयार है। लेकिन इस बार ये दोनों साथ नहीं बल्कि आमने-सामने होंगे। अब इनकी अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर जारी हो चुका है।
02:18 PM Jun 18, 2024 IST | Ishika Jain
sarfira movie trailer  1 रुपए की फ्लाइट टिकट  क्या akshay kumar का सपना होगा पूरा
Sarfira Movie Trailer Release

Sarfira Movie Trailer Release: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' (Sarfira) का मजेदार ट्रेलर अब रिलीज हो चुका है। कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब लगता है इस बार अक्षय कुमार फैंस को निराश नहीं करेंगे। 'सरफिरा' का ट्रेलर देखने के बाद तो फैंस फिल्म से उम्मीदें लगा ही सकते हैं। दरअसल, 'सरफिरा' का ट्रेलर ही कुछ ऐसा है कि दर्शकों को फिल्म में इंटरेस्ट आ ही जाएगा। 2 मिनट 30 सेकंड के इस ट्रेलर में कई बार आपको ऐसा लगेगा कि ऐसा-कैसे हो सकता है।

Advertisement

क्या है फिल्म की कहानी?

दरअसल, इस फिल्म में अक्षय कुमार का एक सपना है कि वो अपने पूरे गांव को 1 रुपए में फ्लाइट में बिठा सकें। ऐसे में वो कुछ ऐसा प्लान बनाते हैं कि फ्लाइट की टिकट की कीमत बस 1 रुपए हो जाए। वो अपने इस प्लान को हिंदुस्तान के सबसे बड़े एयरलाइन कंपनी के मालिक परेश रावल को सुनाते हैं। लेकिन इस दिलचस्प प्लान को परेश रावल सिर्फ ये कहकर रिजेक्ट कर देते हैं कि ऐसा करने से उनमें और टॉयलेट साफ करने वाले शख्स में कोई फर्क नहीं रह जाएगा। दोनों एक ही सीट पर बैठेंगे और उन्हें इस बात से ऐतराज है।

Advertisement

डायलॉग्स ने फूंकी जान

इसके बाद वो लोगों को ये बोलते हुए भड़काते हैं कि 1 रुपए फ्लाइट टिकट की कीमत है या फिर लोगों की जान की? इसके बाद अक्षय कुमार के सभी सपनों पर पानी फिर जाता है। लेकिन उनकी मां फिर उन्हें हिम्मत देती हैं और अक्षय कुमार का हौसला बढ़ जाता है, वो खड़े होते हैं और कदम तेजी से आगे बढ़ाते हैं। इस ट्रेलर में न सिर्फ सबकी एक्टिंग शानदार लग रही है बल्कि डायलॉग्स भी काफी मजेदार हैं। जब एक शख्स अक्षय से पूछता है कि तुम कौन हो? और वो जवाब देते हैं 'वो आम आदमी, जो 1 रुपए जेब में लेकर भी उड़ने के सपने देख सकता है।' तो अक्षय की डायलॉग डिलीवरी काफी इंटेंस लगती है।

यह भी पढ़ें: कभी Deepika Padukone के प्यार में पागल थे Siddharth Mallya, क्यों हुआ था ब्रेकअप?

Advertisement

साउथ की रीमेक है फिल्म

इस फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल के अलावा राधिका मदान और सीमा बिस्वास भी नजर आने वाले हैं। साथ ही एक्टर सूर्या ने इस फिल्म में एक कैमियो किया है। बता दें, ये फिल्म तमिल फिल्म सोरारई पोटरू का बॉलीवुड रीमेक है। ये साउथ फिल्म काफी बड़ी हिट है, ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो