whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Netflix पर छा गई साउथ की ये फिल्म, एक्शन-ड्रामा से भरी फिल्म में क्या है खास?

Saripodhaa Sanivaaram Trending on Netflix: तेलुगु फिल्म 'सारिपोधा सनिवारम' ने इन दिनों नेटफ्लिक्स पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म की कहानी को काफी पंसद किया जा रहा है।
07:39 PM Oct 04, 2024 IST | Himanshu Soni
netflix पर छा गई साउथ की ये फिल्म  एक्शन ड्रामा से भरी फिल्म में क्या है खास
Saripodhaa Sanivaaram Trending on No 1 on Netflix

Saripodhaa Sanivaaram Trending on Netflix: टॉलीवुड की एक्शन-ड्रामा फिल्म 'सारिपोधा सनिवारम' ने 29 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। नानी, एसजे सूर्या और प्रियंका अरुल मोहनन की तेलुगु एक्शन-थ्रिलर फिल्म ने रिलीज के साथ धमाका कर दिया। फिल्म ने अब तक 100 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया। फिल्म को नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज किया गया और इसी के साथ ही फिल्म ने ओटीटी पर भी धमाल मचाना शुरू कर दिया। पिछले 2 हफ्ते से ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है, लेकिन फिल्म की कहानी में ऐसा क्या खास है कि इस फिल्म को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है। चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

'सारिपोधा सनिवारम' ने बिखेरा जलवा

तेलुगु सिनेमा के दर्शक समेत देशभर के फैंस नानी, एसजे सूर्या और प्रियंका अरुल मोहनन की नई एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सारिपोधा सनिवारम' को काफी पसंद कर रहे हैं। अब ओटीटी प्लेटफार्म पर भी फिल्म अपना जलवा दिखा रही है। विवेक अथरेया द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने अपनी दिलचस्प कहानी और शानदार बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस के चलते काफी सुर्खियां बटोरी हैं। अब फिल्म नेटफ्लिक्स पर भी नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही हैं। फिल्म को सिर्फ ऑडियंस ही नहीं बल्कि क्रिटिक्स भी काफी पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म का एक नया ट्रेलर यूट्यूब पर जारी किया है, जिसमें नानी का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में वो अपने दुश्मनों के खिलाफ पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरते हैं, जिससे दर्शकों के दिलों में फिल्म को लेकर और भी एक्साइटमेंट बढ़ गई।

फिल्म की कहानी में क्या है खास?

'सारिपोधा सनिवारम' की कहानी एक आम इंश्योरेंस एजेंट सूर्या की है, एक्टर नानी के किरदार सूर्या के ही इर्द-गिर्द पूरी कहानी घूमती है। सूर्या सोमवार से लेकर शुक्रवार तक एक सामान्य जीवन जीता है। अपनी नौकरी पर जाता है, आम जिंदगी की जद्दोजहत में फंसा रहता है लेकिन जैसे ही शनिवार आता है तो सूर्या के अवतार के साथ-साथ सबकुछ बदल जाता है। इस दिन वो अन्याय के खिलाफ खड़ा होता है और जरूरतमंदों की मदद करता है। वीकेंड पर सूर्या आस-पास हो रही बुरी घटनाओं को रोकने में अपनी पूरी जान लगा देता है। इसी बीच उसका सामना एक पुलिस अधिकारी दयानंद से होता है, जिसे उसने अपने 'लाल पेन' से सर्कल किया है। दयानंद सोकुलापलेम शहर में अपनी दबंगई के लिए जाना जाता है और उसके लिए सूर्या एक बड़ा सिरदर्द बन जाता है।

Advertisement

एक्शन और ड्रामा का मिश्रण है फिल्म 

फिल्म में सूर्या और दयानंद के बीच की लड़ाई को बखूबी दिखाया गया है। ये फिल्म सिर्फ एक्शन ही नहीं, बल्कि रोमांस से भी भरी हुई है। कैसे एक साधारण आदमी एक दबंग पुलिस अधिकारी को चुनौती देता है, फिल्म में इसी प्लॉट को काफी एक्शन, ड्रामा और संस्पेंस के साथ दिखाया गया है। ये फिल्म एक पूरी मसाला एक्शन फिल्म है जो थिएटर्स में जाएंगे तो सीटियां बजाने से बच नहीं पाएंगे।

कब और कहां देख सकते हैं फिल्म?

26 सितंबर 2024 से नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म स्ट्रीम हो रही है। फिल्म ने 29 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होकर दर्शकों का दिल जीत लिया था और वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में करीब 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: कब आएगा Laughter Chefs सीजन 2? Bharti Singh के व्लॉग में हुआ रिवील

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो