खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shah Rukh Khan से जब छिन गई उनकी इकलौती कार, एक साथ 3 फिल्म करने के बाद भी नहीं भर पाए EMI

Shah Rukh Khan Car: शाहरुख खान को लेकर जूही चावला ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। एक्टर ने कितना स्ट्रगल और हार्ड वर्क किया अब जूही ने उसे लेकर बात की है। एक वक्त पर किंग खान कड़ी मेहनत के बाद भी अपनी कार की EMI चुकाने में नाकामयाब हो गए थे।
12:25 PM Jul 01, 2024 IST | Ishika Jain
Shah Rukh Khan Car
Advertisement

Shah Rukh Khan Car: शाहरुख खान आज फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह बन चुके हैं लेकिन उनकी स्ट्रगल स्टोरी के बारे में शायद ही फैंस को पता होगा। आज तो सब देखते हैं कि किंग खान कितने बड़े घर में रहते हैं, कितनी महंगी घड़ी पहनते हैं और कितनी महंगी लग्जरी गाड़ियों में घूमते हैं, लेकिन इस सफलता से पहले उन्होंने कैसे दिन काटे हैं अब उसका खुलासा उनकी को-स्टार जूही चावला ने किया है। शाहरुख खान के शुरुआती दिन कैसे थे और वो कितनी मेहनत करते थे अब जूही ने उसे लेकर खुलकर बात की है।

Advertisement

जब मुंबई में नहीं था रहने को घर

बता दें, जूही चावला और शाहरुख खान ने साथ में कई फिल्में की हैं और दोनों ने एक-दूसरे को इस दौरान करीब से जाना है। जूही ने तो किंग खान को स्ट्रगल करते हुए भी देखा है। अब एक्ट्रेस ने उस दौर को याद करते हुए बताया कि एक वक्त था जब शाहरुख के पास मुंबई में अपना घर नहीं था। तो ऐसे में वो दिल्ली में रहते थे और काम के लिए मुंबई आते थे। हालांकि, जब शाहरुख मुंबई में होते थे तब वो कहां रहते थे ये तो जूही नहीं जानती लेकिन उन्होंने बताया है कि उस वक्त वो यूनिट के साथ घुल-मिलकर रहते थे।

एक साथ करते थे 3 शिफ्ट

शाहरुख तब यूनिट का ही खाना खाते थे, यूनिट की ही चाय पीते थे और उनके साथ ही रहते थे। यूनिट के साथ एक्टर का रिश्ता इतना अच्छा था कि वो खूब मस्ती मजाक करते थे। इतना ही नहीं शुरुआती दिनों में शाहरुख एक दिन में 2 से 3 शिफ्ट किया करते थे। वो 'राजू बन गया जेंटलमैन' के साथ ही 'दिल आशना है' और दिव्या भारती संग भी शूट कर रहे थे। वो काम को लेकर काफी मेहनत कर रहे थे। जूही ने रिवील किया कि उनके पास उस वक्त एक ब्लैक कलर की जिप्सी थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 Promo: चक्कर खाकर गिरने के बाद बुरी फसीं शिवानी कुमारी, मेहमानों ने किया रोस्ट

EMI न भरने पर चली गई थी गाड़ी

एक दिन पता चला कि EMI न भर पाने की वजह से शाहरुख की जिप्सी ले ली गई है और उसके बाद एक्टर बेहद मायूस हो गए थे। ऐसे में जूही ने उन्हें ये कहकर हिम्मत दी थी कि कोई बात नहीं कल तुम्हारे पास खुद का घर होगा और कई सारी गाड़ियां भी। आज एक्ट्रेस की बात सच साबित हो गई और देखो शाहरुख खान कहां से कहां पहुंच गए।

Advertisement
Tags :
Shah Rukh Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement