होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Veer-Zaara ने फिर किया कमाल, री-रिलीज होते ही फिल्म हुई 100 करोड़ के पार

Veer-Zaara Collection: शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म 'वीर-जारा' री-रिलीज के बाद 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। एक हफ्ते में ही फिल्म ने बढ़िया प्रदर्शन कर शानदार कलेक्शन कर लिया है।
07:11 PM Sep 20, 2024 IST | Ishika Jain
Veer-Zaara Collection
Advertisement

Veer-Zaara Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को स्क्रीन पर देखते ही फैंस क्रेजी हो जाते हैं। जब भी उनका रोमांटिक अंदाज देखने को मिलता है तो स्क्रीन पर जादू छा जाता है। आज भी अगर आप उनकी सालों पुरानी फिल्में उठा कर देख लें, तो भी आपको वही मैजिक फील होगा जो उस समय में हुआ करता था। शायद यही कारण है कि जब उनकी और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की फिल्म 'वीर-जारा' को सिनेमाघरों में 20 साल बाद री-रिलीज किया गया तो उसने कमाई का एक नया रिकॉर्ड सेट कर दिया।

Advertisement

'वीर-जारा' ने जमाई धाक

यश चोपड़ा की साल 2004 में आई इस रोमांटिक फिल्म को एक बार फिर दर्शकों का वही प्यार मिला है जो उस समय मिला था। यानी एक बार फिर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। बता दें, पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'वीर-जारा' ने अब 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है। इस फिल्म ने एक हफ्ते में कमाई के मामले में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ये कहा कि फिल्म दूसरे हफ्ते में एंट्री ले चुकी है और सिनेमा डे होने का भी इसे फायदा होगा।

पहले हफ्ते में किस दिन की कितनी कमाई:

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor की जब नॉन वेज छोड़ते हुए पूरी हुई मन्नत, क्या मांगी थी दुआ?

Advertisement

कुल कलेक्शन 100 करोड़ से पार

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कमाई 1.57 करोड़ हुई है। जबकि विदेशों में फिल्म की री-रिलीज के बाद 0.23 करोड़ की कमाई हुई है। इसे मिलकर फिल्म की कमाई 1.80 करोड़ हो गई है। इसके अलावा इस साल फरवरी में जब ये फिल्म दोबारा आई थी तो इसने 0.30 करोड़ हासिल किए थे। शुरुआती रिलीज के दौरान शाहरुख और प्रीति की फिल्म ने डोमेस्टिक और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर 61 करोड़ और 37 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था। इन सबको मिलाकर करीब 98 करोड़ का आंकड़ा पार हो गया है। बाकी फिल्म ने अपनी पहली रिलीज से अब तक 2.50 करोड़ का कलेक्क्शन और किया था। वो अमाउंट भी जोड़ दी जाए तो फिल्म 102.60 करोड़ की कमाई करने में कामयाब हो गई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Shah Rukh Khan
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो